कांकेर

टीकाकरण केन्द्रों का कलेक्टर द्वारा सघन निरीक्षण

कलेक्टर चन्दन कुमार द्वारा सघन निरीक्षण कर कोविड-19 टीकाकरण का जायजा लिया जा रहा है एवं अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये जा रहें है, साथ ही युवाओं एवं बुजूर्गों को टीका लगाने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है।

उनके द्वारा गत दिवस चारामा विकासखण्ड के विभिन्न टीकाकरण केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया था। आज शनिवार को उनके द्वारा भानुप्रतापपुर तहसील के टीकाकरण केन्द्र भानबेड़ा एवं भानुप्रतापपुर का आकस्मिक निरीक्षण कर टीकाकरण की स्थिति का जायजा लिया गया। आकस्मिक निरीक्षण के समय भानुप्रतापपुर एवं भानबेड़ा टीकाकरण केन्द्र में 60-60 व्यक्तियों द्वारा टीका लगवाया जा चुका था, मौके पर उपस्थित युवाओं एवं बुजूर्गों से कलेक्टर ने बातचीत की और उन्हें टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि अपने रिश्तेदारों, दोस्तो सहित अन्य सभी पात्र लोगों को कोविड-19 का टीका जरूर लगवायें।

कलेक्टर ने भानुप्रतापपुर के हिमांशु सिन्हा एवं अंकित सिन्हा तथा बुदेली (भानबेड़ा) के दशमत वट्टी एवं मीना कुमेटी से टीका लगवाने के संबंध में जानकारी लिया, जिस पर  हिमांशु सिन्हा एवं अंकित सिन्हा ने बताया कि उन्होंने पहला डोज का टीका लगवा लिया है, आज दूसरे डोज का टीका लगवाने आयें हैं। दशमत वट्टी एवं मीना कुमेटी ने टीका का पहला डोज लगवाने के लिए टीकाकरण केन्द्र में उपस्थित होने की जानकारी दी, जिस पर कलेक्टर ने उनकी प्रशंसा करते हुए अपने मित्रों को भी टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया। निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी डाॅ. एल. उईके, भानुप्रतापपुर के एसडीएम प्रेमलता मण्डावी, तहसीलदार आनंद नेताम, बीएमओ डाॅ. अखिलेश ध्रुव भी मौजूद थे।

विनोद साहू ब्यूरो चीफ लाइव भारत 36 न्यूज़ कांकेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button