सारंगढ़

नेटवर्क की लचर व्यवस्था और जियो कम्पनी की कछुए चाल से ग्रामवासी त्रस्त एवं छात्र छात्राएं परेशान।

सारंगढ़ ब्लाक के ग्राम पंचायत छातादेई का ताजा मामला

नेटवर्क की लचर व्यवस्था और जियो कम्पनी की कछुए चाल से ग्रामवासी त्रस्त ।

सारंगढ़ तहसील के ग्राम पंचायत छातादेई का है जहा मोबाइल
नेटवर्क से परेशान है लोग आजकल के जमाने में नेट की आवश्यकता हर किसी को है ,लेकिन आप को देखना या सोचना पड़ेगा ,अब तो हर लोगो का जी और जान मोबाइल बन चुका है ,लेकिन आपको इस ग्राम पंचायत में नेटवर्क के कारण आपका मोबाइल खाली डब्बा बन जा रहा है ,एक तरफ शाशन प्रशासन कोविद 19 के कारण बच्चों को आनलाईन पढ़ाई कराया जा रहा था,लेकिन अब सोचनीय बात यह है ,की इस गांव के बच्चे पढ़ाई कैसे किए होंगे गांव में नेटवर्क प्राब्लम से मोबाइल में बात सही तरीके से नहीं हो पा रहा है,तो आनलाईन पढ़ाई कैसे हुआ होगा ?

24 घंटे नेटवर्क नहीं रहता हैं, चाहे वह समय दिन हो या रात का जिससे जो छात्र छात्राये ऑनलाइन कक्षाएं पढ़ रहे है उन्हें एंव जो प्रतियोगी परीक्षाएं संचालित हो रहे है उनको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।
आने वाले दिनों में छात्र छात्रओं का ऑनलाइन परीक्षाएं भी संचालित होने वाले है जबकि शासकीय व अशासकीय कार्यो का काम ऑनलाइन में होना है इस प्रकार का जियो कम्पनी की उदासीनता के कारण नेट एवं नेटवर्क की असुविधा से ग्रामवासी परेशान है ।

क्या कहते हैं ग्राम पंचायत सरपंच विजय विक्की पटेल गांव में काफी नेटवर्क की समस्या है , जो कि आजकल हर कार्य आनलाईन हो रहा है , स्कूल से लेकर के पंचायत तक का काम ऑनलाइन हो रहा है, नेटवर्क के नहीं आने के कारण काफी असुविधा हो रहा है। कोई मोबाइल नेटवर्क कंपनी ध्यान भी नहीं दे रहा है , जो कि मैने मोबाइल जियो कंपनी के उच्च अधिकारियों को लिखित शिकायत दिया है ।

Reported by admin

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button