सारंगढ़

गुरू पूर्णिमा के दिन कांग्रेसी नेता विनोद भारद्वाज ने किया पत्रकारों का सम्मान

पत्रकारों ने कार्यक्रम को सराहा, मंच के माध्यम से “ पत्रकारिता की डगर पर चर्चा” थीम पर वरिष्ठ एवं युवा पत्रकारों ने रखा राय

उपस्थित सभी पत्रकारों ने कांग्रेसी नेता विनोद भारद्वाज को दिया जन्मदिन की बधाई!

सारंगढ़:- सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले आज सारंगढ़ विधानसभा में कांग्रेसी नेता विनोद भारद्वाज अपने यूनिक आइडियोलेजो से जाने जाते है! विनोद भारद्वाज वर्तमान में रायगढ़ ज़िला पंचायत सभापति प्रतिनिधि है और सारंगढ़ कांग्रेस संगठन में इनकी स्थिति काफ़ी मज़बूत माना जाता है! विनोद भारद्वाज सारंगढ़ में पत्रकारों के बीच काफ़ी सराहनीय कार्य के लिए जाने जाते है! ज़मीनी नेता के रूप में वे लगातार जनहित में कार्य करते आ रहें है!

इसी कड़ी में 03 जुलाई को साहू धर्मशाला रानीसागर में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर विनोद भारद्वाज ने पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया! आयोजित कार्यक्रम का थीम “पत्रकारिता की डगर पर चर्चा” रखा गया जिसमें सारंगढ़ विधानसभा के कई अनुभवी बुद्धिजीवी पत्रकारगण शामिल हुए।

सारंगढ़ विधानसभा में आने वाले चारो दिशाओं से ग्रामीण एवं शहरी पत्रकार शामिल हुए, वरिष्ठ पत्रकारों ने थीम “ पत्रकारिता की डगर पर चर्चा” का विशेष चर्चा किए और अपने अपने अनुभवों को साझा किया।

पत्रकारों ने कार्यक्रम को सराहा……..आज के इस कार्यक्रम को मंच के माध्यम से “ पत्रकारिता की डगर पर चर्चा” थीम से वरिष्ठ पत्रकारों ने रखा राय-

पत्रकारों को सम्मान देने वाले इस कार्यक्रम के लिए कांग्रेस नेता विनोद भारद्वाज ने जमकर तारीफ़ किए साथ ही मंच के माध्यम से आयोजित थीम “पत्रकारिता की डगर पर चर्चा” के एजेंडे पर सारे वरिष्ठ पत्रकारों ने अपना अपना अनुभव साझा किए!

उपस्थित सभी पत्रकारों ने कांग्रेसी नेता विनोद भारद्वाज को दिया जन्मदिन की बधाई-

विनोद भारद्वाज द्वारा गुरु पूर्णिमा एवं अपने जन्मदिवस के अवसर पर क्षेत्र के पत्रकारों को सम्मान दिया, विशेष थीम ने पत्रकारों को उत्साह वर्धन किए! उक्त कार्यक्रम में शामिल हुए अनुभवी बुद्धिजीवी वरिष्ठ एवं युवा पत्रकारों ने कांग्रेसी नेता विनोद भारद्वाज के कार्यशैली एवं कार्य योजना के लिए,पत्रकारों के सम्मान करने के लिए बधाई दिये साथ ही आने वाले भविष्य के लिए शुभकामना भी दिये!

पत्रकार सम्मान के लिए बनाए चित्र मेमेंटो ने पत्रकारों का जीता दिल सभी देख कर ख़ुश हो गये-

कांग्रेसी नेता विनोद भारद्वाज द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मान समारोह में पत्रकारों को भेट करने के लिए विशेष प्रकार का मेमोंटो बनाया गया था जिसमें पत्रकारों को भेट किया जाने वाला मेमेंटो में पत्रकारों का नाम लिखा फ़ोटो लगा था जिसे देख सारे पत्रकार खुश हो गये साथ ही सभी पत्रकारों ने विनोद भारद्वाज के आडियोलाजी की प्रशंसा किए।

मैं केवल एक साधारण इंसान हूँ मुझे आप सभी बीच रहना है आपका आशीर्वाद पाना है आप सभी का दिल से आभार- विनोद भारद्वाज

कार्यक्रम के समापन में आभार व्यक्त किया साथ ही उन्होंने कहा मैं केवल एक साधारण इंसान हूँ मुझे आप सभी के बीच रहना है और आपका आशीर्वाद पाना है आप सभी का दिल से आभार।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button