जांजगीर-चांपा

मरते दम तक विधानसभा चंद्रपुर क्षेत्रवासीयों की साथ रहेंगे संयोगिता युध्वीर सिह जूदेव

जांजगीर-चाम्पा ।स्व युद्धवीर सिंह जुदेव के आकस्मिक निधन के बाद पहली बार उनकी पत्नि संयोगिता सिंह जूदेव अपने पति के राजनीतिक क्षेत्र चंद्रपुर के लोगों के सामने आयी और उनके सामने अपना दर्द साझा किया ।
चंद्रपुर विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता जशपुर हाउस रायपुर पूर्व भाजपा प्रत्याशी श्रीमती संयोगिता युद्धवीर सिंह जूदेव के निवास पहुंचे


कार्यकर्ताओं ने उन्हें चंद्रपुर आने का न्यौता दिए पहुंचे ।
कार्यकर्ताओं ने कहा कि छोटू बाबा युद्धवीर सिंह जूदेव हमारे दिल के राजकुमार थे और हमेशा रहेंगे ।
गुरुवार को मालखरौदा सहित पूरे विधानसभा से विभिन्न साधनों से जशपुर हाउस रायपुर जुदेव निवास में सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता पहुँचे । जहां पूर्व विधायक स्व युद्धवीर सिंह जूदेव के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर समस्त कार्यकर्ताओ ने श्रद्धांजलि अर्पित किए । जिसके बाद बहुरानी संयोगिता सिंह जूदेव ने सभी कार्यकर्ताओं से मिले । जिसमें बहुरानी संयोजिता युद्धवीर सिंह जूदेव ने कहा कि 2008 व 2013 विधानसभा चुनाव के बाद आप सभी ने एवं चंद्रपुर की जनताओं ने स्वर्गीय मेरे पति जूदेव जी को अपना प्रेम स्नेह प्रदान किया था उसके लिए हमारा जूदेव परिवार सदैव ऋणी रहेगा । श्रीमती जूदेव ने कहा कि 10 वर्षों से चंद्रपुर विधानसभा के समस्त कार्यकर्ताओं एवं आमजनों से स्वर्गीय जूदेव का गहरा रिश्ता रहा है। जिस विश्वास के साथ आप सभी ने मेरे पति स्वर्गी युद्धवीर सिंह जूदेव को हिम्मत दे ताकत दिए वैसे ही हम आप सभी से वही हिम्मत वही ताकत मिले तो चंद्रपुर में जाकर बाबा के सपनों को साकार कर सकेंगे पिता स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव ने मेरे पति को आप के गोद में डाला और उन्होंने आप सबकी 10 वर्षों से सेवा किए हैं नियति को शायद यही मंजूर था कि बाबा ने हमें 4 वर्ष पूर्व ही चंद्रपुर के मैदान में उतार दिया था जिससे हम लोगों की सेवा में समर्पित रहे । उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं जनताओं को आश्वस्त किया कि हमारा निवास चंद्रपुर हरदी है, हम वही निवास करेंगे तथा सभी के सुख दुख में सदैव आमजनों के बीच उपस्थित रहेंगे चंद्रपुर विधानसभा में सेवा करना हमारा धर्म भी है और कर्तव्य भी है । बाबा का सपना हम छोड़ नहीं सकते चंद्रपुर हमारा कर्म भूमि है और हमेशा रहेगा । हम बाबा के सपनों को साकार करेंगे और चंद्रपुर की जनता की सेवा मरते दम तक करेंगे ।
उपस्थित कार्यकर्ताओं ने उन्हें चंद्रपुर में आने का न्योता दिया । सभी ने अपना अपना विचार व्यक्त किया । इस अवसर पर शौर्य प्रताप सिंह जूदेव व चंद्रपुर विधानसभा की आमजनों सहित समस्त भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

लाइव भारत 36न्यूज़ से विजय धिरहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button