जांजगीर-चांपा

जांजगीर में सेलून और टेलरिंग शॉप किया गया सील लॉकडाउन के उल्लंघन पर कार्यवाही

जांजगीर-चांपा 24 जुलाई,2020/ एसडीएम श्रीमती मेनका प्रधान तहसीलदार प्रकाश साहू और नायब तहसीलदार द्वारा जांजगीर नैला नगरपालिका क्षेत्र में कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री यशवंत कुमार द्वारा जारी आदेश के तहत् लागू लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन करने पर आज एक टेलरिंग शाप और सेलून को सील करने की कार्रवाई की गई।लाकडाऊन में अनुमति नहीं होने के बाद भी मनोज हेयर ड्रेसर के द्वारा सेलून खोलने पर शॉप सील किया गया। इसी प्रकार अरुण जायसवाल के द्वारा टेलर्स की दुकान खोलने पर दुकान सील करने की कार्रवाई की गई। तहसीलदार प्रकाश साहू ने बताया कि लाक डाऊन अवधि में टेलरिंग शाप खोलने की अनुमति नहीं है। इसके बावजूद टेलरिंग शॉप शाम 4रू30 बजे खुला पाया गया।

सक्ती में राशन दुकान,कृषि सेवा केन्द्र और मेडिकल स्टोर सील-
लाक डाऊन का उल्लंघन करने पर तहसीलदार सक्ती द्वारा सक्ती स्थितअठवानी ब्रदर्स की राशन दुकान औरअशोक मेडिकल स्टोर ,महाराज कृषि सेवा केन्द्र कोसील करने की कार्रवाई की गई।

लिंक रोड जांजगीर की किराना दुकान सील
इसी प्रकारआज एस डी एम जांजगीर श्रीमती मेनका प्रधान , तहसीलदार, नायब तहसीलदार द्वारा लिंक रोड स्थित पवन अग्रवाल की किराना दुकान को लॉकडाउन के नियमों जैसे दुकान के बाहर लाइनिंग या गोल घेरा नही बनाना, हैंड वाश की व्यवस्था नही करना, बिना मास्क के ही बैठे रहना तथा 5 से अधिक व्यक्तियों को दुकान में खड़ा रखने के कारण , दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई। गत 22 जुलाई को शाम 7 बजे कंटेन्मेंट जोन में स्थित मोहनदास नेभन्दास किराना स्टोर नैला को भी एस डी एम, तहसीलदार नायब तहसीलदार जांजगीर द्वारा सील किया गया था।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से विजय धिरहे की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button