कांकेर

अंतागढ़ विधायक अनुप नाग से प्रवाभित होकर नवयुवकों ने किया कांग्रेस प्रवेश

अंतागढ़ विधायक अनुप नाग की कार्यशैली से प्रवाभित होकर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा के नेतृत्व में पी.व्ही.113 कल्याणपुर के 16 से अधिक नव युवकों ने किया कांग्रेस पार्टी में प्रवेश ।

इन युवकों के कांग्रेस में प्रवेश किए जाने पर विधायक अनुप नाग ने पुष्पगुच्छ व पार्टी का गमछा प्रदान कर प्रवेश करवाया गया ।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रवेश करने वाले युवकों ने कहा की विधायक अनुप नाग सभी को साथ लेकर साथ चलते है उनके द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से गांव गांव विकास की गाथा लिखी जा रही है । विधायक अनुप नाग जी के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र में हम काम करने के लिए तैयार है. उनके नेतृत्व से प्रभावित होकर हमने कांग्रेस पक्ष को चुना है और उसमें प्रवेश लिया है ।

विधायक अनुप नाग ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि युवकों का कांग्रेस में प्रवेश किए जाने पर निश्चित ही क्षेत्र में विकास के साथ साथ कांग्रेस पार्टी के और भी अच्छे दिन आएंगे ।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा की गांव गांव के विविध प्रभागो के युवक विधायक अनुप नाग के कार्यो से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश कर रहे है. जिससे कांग्रेस और भी मजबूत होगी ।

इस अवसर पर कांग्रेस में शामिल परितोष विश्वास, जयंत समद्दार, प्रकाश बोस, स्वपन मंडल, तरुण बहादुर, विकास मंडल, सुमंत बोस, मिंटू मंडल, प्रकाश मंडल, भवतोष विश्वास, गणपति बिस्वास, विश्वजीत वैद्य, विधान विश्वास, विकास देवनाथ, सुरजीत सिंह, मिहिर विश्वास, शुभंकर वैद्य, मनोज घोष, विश्वजीत वैद्य ।

विनोद साहू लाइव भारत 36 न्यूज़ कांकेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button