जांजगीर-चांपा

भाजपा महिला मोर्चा सक्ती ने मुख्यमंत्री कन्या विवाह एवं रेडी टू ईट में भ्रष्टाचार के खिलाफ मोर्चा खोला

महासमुंद में भ्रष्टाचार उजागर
करने वाले अधिकारी की सुरक्षामामले की जांच हेतु एसडीएम सक्ती को सौंपा राज्यपाल के नाम ज्ञापन

जांजगीर चांपा- सक्ती, 19 मई। पिछले दो ढाई वर्ष के कांग्रेस के कार्यकाल में ही छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार के रोज नए आयाम स्थापित हो रहे हैं पर्याप्त साक्ष्यों के आधार पर भी आवाज उठाने पर उत्पीड़न किया जा रहा है नया मामला प्रदेश के महासमुंद का है जहां महिला एवं बाल विकास विभाग में मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के लिए उपहार सामग्री की खरीद और और वहीं मई माह के लिए वितरित ready-to-eat सामग्री खरीद में अनियमितता को लेकर महिला बाल विकास अधिकारी सुधाकर बोधले को धरना और अनशन पर बैठना पड़ा।

लेवल इन 2 मामलों में ही 30लाख से अधिक के भ्रष्टाचार का मामला प्रकाश में आया है ऐसे में अगर पूरे दो ढाई वर्ष में प्रदेश के सभी जिलों में हुई खरीदी की जांच की जाए तो सैकड़ों करोड़ के घोटाले की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है यह अति गंभीर स्थिति है धोखा दिया है कि भ्रष्टाचार की शिकायत पर ध्यान देने के बदले कांग्रेसी सरकार उच्च अधिकारी को ही प्रताड़ित कर रही है घर पर अनशन कर रहे अधिकारी को पुलिस द्वारा जबरिया उठाकर ले जाया गया फिर गिरफ्तार भी कर लिया गया । इससे संबंधित जांच पहले ही हो चुकी थी लेकिन अब फिर से विभागीय जांच का नाटक किया जा रहा है मामले में यह स्पष्ट किया जा रहा है कि अधिकारी का मुंह बंद कर शासन अपने ही एक मंत्री को बचाने की कोशिश कर रहा है । बोदले के खिलाफ बदले की कार्यवाही की भी आशंका है।

इसी तारतम्य में सक्ती नगर मंडल भाजपा महिला मोर्चा ने एस डी एम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा एवं इस भ्रष्टाचार मामले की उच्च न्यायालय से जांच कराने की मांग की गई एवं इससे संबंधित मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की । इस अवसर पर भाजपा नगर मंडल महामंत्री राम नरेश यादव, जिला कार्यसमिति सदस्य रीता पटेल , सरला कान्त राऊत राय, सुश्री सिद्धेश्वरी सिंह, महिला मोर्चा जिला मिडिया प्रभारी अनिता गोपाल, मंत्री रेखा देवांगन उपस्थित रही।

लाइव भारत36 न्यूज़ से विजय धिरहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button