रायगढ़

कलेक्टर श्री भीम सिंह की संवेदनशील पहल- शहर में घूम कर निराश्रित व वृद्धजनों को ठंड से बचाव के लिये वितरित किया कंबल

रायगढ़, 6 दिसम्बर2020/ कलेक्टर श्री भीम सिंह ने संवेदनशील पहल करते हुये बीती रात शहर के विभिन्न स्थानों पर घूमकर निराश्रित, भिक्षुक व वृद्धजनों को ठंड से बचाव के लिये कंबल वितरित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत कर उनके जीवन-यापन के बारे में जानकारी ली। साथ में मौजूद अधिकारियों को निर्देशित किया कि इन निराश्रित जनों को विभिन्न विभागीय योजनाओं के माध्यम से अधिक से अधिक लाभ पहुंचाये। इस दौरान दिव्यांग श्री राजाराम ने कलेक्टर श्री सिंह से कहा कि पैर से दिव्यांग होने की वजह से उसे कहीं आने जाने में बहुत दिक्कत होती है। कलेक्टर श्री सिंह ने मौके पर ही श्री राजाराम को मोटाराईज्ड ट्रासायकिल देने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इसके लिए उन्हें सोमवार को कलेक्टर कार्यालय आने के लिए कहा।
कलेक्टर श्री सिंह ने केवड़ाबाड़ी बस स्टैण्ड, बुजी भवन, सुभाष चौक स्थित हनुमान मंदिर, गौरीशंकर मंदिर, शनि मंदिर, चक्रधर नगर चौक, हेमू कालानी चौक, ओवर ब्रिज के नीचे, रेलवे स्टेशन व सत्तीगुड़ी चौक इलाके में खुले में रह रहे निराश्रित जनों को ठंड से बचाव के लिए कंबल वितरित किया।

केवड़ाबाड़ी बस स्टैण्ड में पानी की समस्या होने पर तत्काल निगम अधिकारियों को व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये। मालूम हो कि वितरित की गई सामग्री कलेक्टर श्री सिंह के निर्देश पर समाज कल्याण विभाग द्वारा नि:शक्त जन, वृद्ध, भिक्षुक व जरूरतमंद लोगों के सहायतार्थ निराश्रित निधि के माध्यम से उपलब्ध करवायी गयी। इस दौरान समाज कल्याण विभाग के अधिकारी श्री जांगड़े, श्री साहू सहित अन्य कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

लाइव भारत 36न्यूज से धिरज बरेट की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button