बलौदा बाजार

खबर का असर, एसपी की बड़ी कार्यवाही
पत्रकार के साथ अपराधी जैसे ब्यवहार करने वाला टी.आई लाईन अटैच

इस कार्यवाही पर पत्रकारों और मीडिया टीम ने एसपी को धन्यवाद प्रेषित किए

भटगांव – संवाददाता राजू निराला के साथ अपराधी जैसे बर्ताव करने वाला भटगांव टी आई को बलौदाबाज़ार लाइन अटैच किया गया साथ ही बेलाडुला चौकी प्रभारी को भी हटाया गया। इस कार्यवाही पर मीडिया टीम और पत्रकारों साथियों मै खुशी का लहर देखने को मिली है। आखिरकार पत्रकारों से दुर्व्यवहार करने वाले टी आई जितेन्द्र कोसले को लाईन अटैच कर दिया गया है।

विगत दिनों में बिलाईगढ़ ब्लॉक के पत्रकारों द्वारा थाना और चौकियों के खबर को बहिष्कार का खबर लगते ही पुलिस विभाग में हड़कम मच गया, जिसके चलते आज भटगांव थाना प्रभारी को बलौदाबाजार लाइन अटैच कर दिये गए जिसके साथ अन्य थाना और चौकी प्रभारी में भी फेर बदल किया गया। जिले में हो रहे अवैध जुआ, सट्टा एवम् अन्य क्राइम को रोकने के लिए बलौदा बाज़ार पुलिस अधीक्षक ने यह बड़ी कार्यवाही की है।

ज्ञात हो कि विगत दिनों मीडिया पत्रकार/ संवाददाता राजू निराला ने बेलादुला चौकी क्षेत्र अंतर्गत खेलाए जा रहे खड़खाडिया जुआ का खबर लगाया था जिसके बाद से भटगांव टी आई द्वारा एस पी के पास बुलाया है कहते हुए थाने बुलाकर अपने निजी कार में बैठाकर पूछताछ के लिए ले जाया जा रहा था । आधे रास्ते से वापस थाना लाने के बाद उनके साथ एक अपराधी पूर्वक व्यवहार करते हुए ब्यान लिया था ।

जिसके बाद बिलाईगढ़ ब्लॉक के सभी पत्रकारों ने भटगांव टी आई को हटाने की मांग की थी और बिलाईगढ़ के पुलिस थानों और चौकियों के खबरों का बहिष्कार किए थे। जिस संबंध में सभी पत्रकार, संवाददाता एवम् मीडिया टीम ने इसके विरुद्ध अपने न्यूज पेपर, वेब चैनल, यूट्यूब चैनल एवम् टीवी चैनल में लगातार खबरों का प्रकाशन हुआ था जिसके बाद बलौदा बाज़ार एस पी ने तुरंत संज्ञान में लेते हुए भटगांव टी आई जितेंद्र कोशले को लाईन अटैच और साथ ही बेलादुला चौकी प्रभारी को भी तत्काल प्रभाव से हटाते हुए अन्य थाना प्रभारी एवं चौकियों के एक दर्जन से अधिक निरीक्षक एवम् उप निरीक्षकों का स्थानांतरण किया गया ।

इस बड़ी कार्यवाही पर बिलाई गढ़ एवम् बलौदा बाजार के सभी संवादाताओं, पत्रकारों और मीडिया टीम ने खुशी जाहिर करते हुए पुलिस अधीक्षक श्रीमान इंदिरा कल्याण एलि सेला को धन्यवाद प्रेषित किए।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से कमल देवांगन की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button