रायगढ़

जिंदल डैम के समीप रक्तरंजित युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी हत्या की आशंका, पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की जा रही है,,,,,

रायगढ़ जूटमिल थाना क्षेत्र अंतर्गत संस्कार पब्लिक रोड जिंदल डैम के समीप बोदा टिकरा में एक यूवक की रक्तरंजित लाश मिलने से क्षेत्र लोगो में सनसनी फैल गई हैं। स्थानीय निवासियों द्वारा लाश मिलने की सूचना जुटमिल थाने में दी गई है ।

मिल रही जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम नरेश कुमार निवासी मिठूमुड़ा बताया जा रहा है जो की विवाहित है तथा उसके दो बच्चे हैं। मृतक कल शाम से ही अपने घर से बाहर गया था। उसके परिजन रात भर आसपास और रिश्तेदारों के यहां ढूढ़ते रहे मगर उसका कुछ पता नहीं चला आज अचानक सुबह उसकी जिंदल डेम के समीप रक्तरंजित लाश मिलने से जहां आसपास के क्षेत्र में सनसनी मच गई है वहीं मृतक के परिवार वालों को भी गहरा आघात पहुंचा है। प्रथम दृष्टया ही मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। आरोपियों द्वारा मृतक के चेहरे को बुरी तरह छति पहुचाया गया है ।आसपास के लोगों द्वारा जुटमील पुलिस को हत्या की सूचना दिए जाने पर जुटमिल पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर आसपास के लोगों एवं मृतक ले परिजनों से पूछताछ कर पूरे मामले की विवेचना कि जा रही है। पुलिस की विवेचना व पोस्टमार्टम उपरांत ही मामले से पर्दा उठ पाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button