सक्ती

ऑफिसर्स कॉलोनी सक्ती में  विजय बूथ अभियान के तहत कमल ध्वज लहराया



सर्व समाज के हित चिंतक नरेंद्र मोदी की सरकार तीसरी बार बनाने कमल में मुहर लगाएं… अधिवक्ता चितरंजय पटेल

लाइव भारत 36न्यूज़ से जिला रिपोर्टर


जिला सक्ति छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम विजय बूथ अभियान का शुभारंभ किया है। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि प्रधानमंत्री मोदी के शासन में गांव, गरीब, किसान, मजदूर सबका विकास हुआ है।इसलिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के कमल निशान को घर-घर तक पहुंचाना है और हर घर में भाजपा का झंडा लहराना है।
इसी तारतम्य में आज सक्ती नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड न ० १४ में बूथ प्रभारी श्रीमती अनिता गोपाल, वरिष्ठ महिला कार्यकर्ता रीता पटेल ने वरिष्ठ अधिवक्ता चितरंजय पटेल के साथ विजय बूथ अभियान के तहत घर घर भा ज पा का ध्वज फहराया।
इस अवसर पर अधिवक्ता चितरंजय पटेल ने ऑफिसर्स कॉलोनी में लोगों से आग्रह किया कि आगामी लोकसभ चुनाव में महिला, किसान, युवा आदि सभी वर्ग के हित चिंतक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार तीसरी बार बनाने भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनावें। इस दरम्यान नारी शक्ति वंदन योजना से लाभान्वित महिलाओं ने स्वस्फूर्त कमल निशान पर मुहर लगाने की बात कही तथा सभी ने स्वयं से कमल निशान वाला ध्वज लेकर अपने अपने घरों में फहराया जिससे देश में भारतीय जनता पार्टी के नरेंद्र मोदी के ४०० पार की सरकार की संभावनाएं बलवती नजर आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button