सक्ती

सर्व सुविधायुक्त मोटर बाइक शोरूम जिंदल टी वी एस का भव्य शुभारंभ

लाइव भारत 36न्यूज़ से जिला रिपोर्टर



अंचलवासियों को अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित जिंदल टी वी एस का लाभ मिलेगा… अधिवक्ता चितरंजय पटेल

नवीन जिला सक्ती के स्थापना के साथ ही सर्व सुविधायुक्त बेहतर गुणवत्तायुक्त संस्थानों की स्थापना का शुरुवात हो चुका है । इसी कड़ी में शहर के राजापारा चौक में आज जिंदल टीवीएस का भव्य शुभारंभ हुआ जिसमें टीवीएस मोटर कंपनी की समस्त दो पहिया वाहनों एवं सर्विस की अत्याधुनिक सुविधा शोरुम में उपलब्ध है।
यह जानकारी देते हुए संस्थान के ग्रांड ओपनिंग सेरेमनी में जिंदल टीवीएस के संचालक महेंद्र जिंदल ने बताया कि इस टीवीएस मोटर कंपनी के शोरूम में जहां कंपनी के प्रशिक्षित मैकेनिक सर्विस के लिए उपलब्ध है तो वहीं टीवीएस मोटर कंपनी की दो पहिया वाहनों के समस्त पार्ट्स भी उपलब्ध है।
आज ओपनिंग सेरेमनी में शामिल अधिवक्ता चितरंजय सिंह पटेल ने बताया कि सक्ती शहर में प्रतिष्ठित जिंदल परिवार के इस नवीन एवम  अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित प्रतिष्ठान से अंचल वासियों समुचित लाभ मिलेगा। जिंदल परिवार के चिर परिचित प्रतिष्ठान ज्ञानीराम चंदगीराम, ममता एंटरप्राइजेस, मां शारदा राइस मिल, जिंदल मार्केटिंग एवं जिंदल इंडस्ट्रीज में नवीन कड़ी के रूप जिंदल टी वी एस के शुभारभ अवसर पर परिवार के मुखिया सत्यनारायण अग्रवाल ने इस ग्रैंड ओपनिंग  सेरिमनी कार्यक्रम में पहुंचे नगर एवम अंचल के सभी लोगों के प्रति साधुवाद प्रगट करते हुए कहा कि हमेशा की तरह आप सबका स्नेह व परिवार हमारे जिंदल टी वी एस को भी मिलेगा।
आज ओपनिंग सेरेमनी में जिंदल परिवार के शुभचिंतकों के साथ अंचल के गणमान्य लोगों एवम् मीडिया के साथियों की गरिमामय उपस्थिति रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button