ताजातरीन

कुकर्म से ग्रसित अरक्षक को पुलिस विभाग ने दिखाया बाहर का रास्ता उर्दना बटालियन रामानुज गंज

नेता मंत्रीजी के आशिर्वाद पाने नौकरी फिर हथियाने को कर रहा है सफर कुकर्मी राकेश बरेठ

एक ओर पत्नी रुकमणी मांग रही हैं जीवन यापन भत्ता तो दुसरी ओर कलयुगी महिला प्रियवंदना भी अधिकार लेने को है लालाइत

वर्तमान रामानुज गंज – अरक्षक राकेश बारेठ छठी बटालियन रामानुज गंज सरगुजा से जी हां हमने प्रमुखता से एक मामला उठाया था जिसमें हमरें रायगढ़ उर्दना बटालियन का सीधा संबंध था जी हां छठी बटालियन में पदस्थ राकेश बरेठ की बात करेते हुए बताते हैं, राकेश बरेठ कोरबा बटालियन से कोरोना काल के दौरान रायगढ़ उर्दना छठी बटालियन में ट्रेनिंग के दौरान कोतरा रोड़ में रहने वाली विवाहिता महिला दो बच्चे की मां से प्रेम प्रसंग स्थापित कर उसे भगाकर अपने पुर्वजो के निवास स्थान खरसिया मुड़पार में ले जाकर रखा हैं। तब उसकी स्वयम की पत्नी रूक्मणी ने यह सब देखा तो अपने माता पिता एवं परिवार को सुचित कर जानकारी दी और पुलिस विभाग में इसकी शिकायत भी कि और साथ ही मुख्यालय उर्दना बटालियन मे भी इसकी शिकायत स्वयम जाकर की जिसे गम्भीरता से लेते हुए अधिकारी गण कार्यवाही करना आरंभ किया जिसमें पत्नी रूक्मणी की शिकायत बिल्कुल सही पाई गई और अधिकारी यह सब देखते समझते अपने आला अधिकारियों के राय उपरांत कार्यवाही करते हुए बर्खास्त कर राकेश कुमार बरेठ को पुलिस विभाग से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं।
राकेश बरेठ अब अपने नौकरी वापस पाने को लेकर नेता मंत्री गणों के चक्कर काट रहा हैं कभी रायपुर तो कभी नेताओं के निवास स्थल जैसी जगह में स्वयम जाकर मिल रहा है। जिससे फिर एक बार नया अपराध को जन्म देने की खुली छुट मिल जाए।

वही सुत्र यह भी बताते हैं की सभी तथ्यों की जांच उपरांत सत्य पाया जाने पर ही राकेश कुमार बरेठ के उपर बर्खास्त की कार्यवाही किया गया हैं। और ऐ लगभग ढाई से तीन माह हो चुका हैं, जो की अब सायद अपने निवास स्थान पर ही हैं।

राकेश बरेठ की पहली पत्नी मांग रही हैं जीवन यापन भत्ता

बात करते हैं, रूक्मणी की तो रूक्मणी राकेश बरेठ के दो बच्चो की मां हैं रूक्मणी की बात करें तो रूक्मणी अब अपने व बच्चो के अधिकार के लिए आगे भी कानुनी कार्यवाही करती रहुंगी और अपने बच्चों को इंसाफ लेकर ही मानूंगी जैसी बात रूक्मणी बोली हमने न्ययालय में केश दर्ज करवा दिया हैं, जिसकी फिर आने वाले दिनों में पांचवीं पेशी होगी माननीय न्यायलय का जो भी फैसला होगा वह मुझे और मेरे माता पिता पक्ष को मान्य होगा।

घर से भागी दो बच्चे की मां अब मांग रही हैं अपने प्रेमी के जमीन जायदाद में हिस्सा

बात करें कलियुगी महिला प्रियवंदना कर्स की तो यह वही निर्मोही महिला हैं जो अपने बसे बसाए घर अपने बच्चों को रोता बिलखता छोडकर घर तोडकर अपने परिवार को छोड़कर राकेश बरेठ पुलिस वाले के प्रेम प्रसंग में फसकर राकेश के ग्रह ग्राम खरसिया मुड़पार नामक स्थान चली गई सुत्र बताते हैं, की अब राकेश बरेठ मुड़पार में इसके यहां जमीन जायदाद को लेकर रोज लड़ाई झगड़ा होता हैं। जीस महिला को दुसरी पत्नी बनाकर लाया है वह महिला अब जमीन जायदाद में हिस्सा मांग रही हैं गांव घर में पंचायत गुड़ी बैठक भी हो रही हैं।

बहरहाल अब क्या कुकर्मी अरक्षक राकेश कुमार बरेठ को नेताओं, मंत्री और विधायक का इस प्रकार के अपराधियों को फिर बहाली का आदेश देना न्याय संगत होगा यह देखना अब लाजमी होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button