ताजातरीन

महासमुंद ट्रेन हादसे को शराब की कारण बताने में कोई कसर नही छोड़ रहे भाजपाई…बाघे

डोंगरीपाली / विगत दिनों महासमुंद की एक हृदय विदारक घटना में 6 लोगो ने ट्रैन के सामने आकर आत्महत्या कर लिया था। घटना को प्रथम दृष्टया स्थानी पुलिस ने पारिवारिक वजह बताया। प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के सदस्य व महासमुंद जिला भाजपा संगठन प्रभारी जगन्नाथ पाणिग्रही जी इस ट्रेन हादसे को शराब की वजह बता रहे। रायगढ़ जिला कांग्रेस प्रवक्ता गोपाल बाघे ने भाजपा नेता जगन्नाथ पाणिग्रही जी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 15 वर्षों की सत्ताधारी भाजपा, सत्ता लोलुपता में इतनी व्याकुल हो चली है कि पारिवारिक कलह तथा मौत में भी राजनीति करने से बाज़ नही आ रही है।
ज़िला कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि, 5 बेटियों के साथ आत्महत्या करने के मामले की जाँच के लिए भाजपा द्वारा गठित दल महासमुंद के बेमचा पहुंची। इस दल मे सांसद चुन्नीलाल साहू, विधायक शिवरतन शर्मा, पूर्व विधायकगण देवजी पटेल, रुप कुमारी चौधरी, डा विमल चोपडा, पूनम चन्द्राकर शामिल थे, इस जांच दल में महासमुंद प्रभारी जगन्नाथ पाणिग्रही जी को भी शामिल रखना था ताकि वास्तविकता का पता चल जाता।भाजपा की जांच टीम, शराब को घटना की प्रमुख वजह बताने पर जोर आजमाईश से ग्रामीण बेहद नाराज होकर इस पर राजनीति न करने को लेकर खरी खोटी सुनाई ओर नारेबाजी करने लगे, जिससे साबित होता है भाजपा मौत पर राजनीति करने का प्रयास कर रही है।
जिला कांग्रेस प्रवक्ता गोपाल बाघे ने कहा कि, मृतका उमा साहू और उसके पति केजराम के बीच होने वाले विवाद और पारिवारिक कलह मुख्य कारण था। मृतिका उमा साहू को उसके ससुराल वाले मकान के नाम पर प्रताड़ित किया करते थे। यह बात मृतका उमा के भाई और मामा ने पुलिस के समक्ष कही है, पुलिस ने आत्महत्या के इस मामले में उमा के पति केजराम को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। हालाँकि गांव वालों का अब भी कहना है की, शराब को लेकर इस परिवार के बीच उन्होंने कभी भी कोई विवाद नहीं सुना,

Reported by admin

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button