जशपुर जिला

अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के बैनर तले जशपुर जिला में निकला सरकार का अर्थी,तीन दिनों से वेंटिलेटर में होने के बाद आज हुई सरकार की मौत का हवाला देकर रोते हुवे शोक मनाने लगे कर्मचारी

जशपुर : अधिकारी व कर्मचारी फेडरेशन के बैनर तले जशपुर जिला में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान आंदोलन में जुटे अधिकारी व कर्मचारी सरकार का शव निकाल मातम मनाये।

ज्ञात हो कि डीए व गृह भाड़ा भत्ता बढ़ाने की मांग को लेकर आंदोलन पर बैठे अधिकारी व कर्मचारी संघ ने अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुए आंदोलन स्थल रणजीता स्टेडियम से सरकार का शव यात्रा निकाला,जिसमें राम राम सत्य है का नारा लगाते हुए शव यात्रा में गहरा दुःख व्यक्त किया गया। जिसके उपरांत आंदोलन में जुटे अधिकारी व कर्मचारी रो रो कर मातम मनाये। यह शव यात्रा रणजीता स्टेडियम से लेकर हाई स्कूल चौक तक निकला जिसमें भारी संख्या में कर्मचरियों ने संगठन की एकजुटता भी दिखाते हुए हमसे हो टकरायेगा चूर चूर हो जायेगा का नारा लगाया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष उमेश प्रधान ने कहा की यह अनोखा आंदोलन सांकेतिक तौर पर निकाला गया जिसका उद्देश्य सरकार को आहत करना नहीं है बल्कि इसका उद्देश्य सरकार को जगाना है अनोखे प्रदर्शन के माध्यम से अधिकारी व कर्मचारी संघ ने अपनी मांग रखी है।
रखी है।

संघ के जिला महासचिव राजेश अंबस्ट ने इस अवसर पर कहा कि बीते 3 दिनों से सरकार वेंटिलेटर पर थी और आज सुबह उनका निधन हो गया जिसके उपरांत समस्त अधिकारी व कर्मचारीएकजुट हो सरकार का शव यात्रा निकाले हैं।

Reported by admin

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button