सारंगढ़

सारंगढ़ पुलिस ने 14 अगस्त की रात सारंगढ़ मे मे अज्ञात महिला की लाश की शीनाख़्त कर हत्यारे कर गिरेबान तक भी पहुंच चुकी है।


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला की पहचान कमलेश्वरी कटवार पति डिगेश्वर कटवार के रूप में हुई है। जो खरौद से शादी होकर अड़भार गई थी। 13 अगस्त को मृतिका घर से अपने शोशल मिडोया के प्रेमी संदीप उर्फ़ अंशु पिता- सीताराम आदित्य उम्र 24 वर्ष ग्राम किकीरदा के साथ निकली थी। लड़का दिल्फेंक किस्म का था जो 4 मोबाइल सीम रखा था जो अपने प्रेमजाल मे दर्जनों लड़कियों को फंसा रखा था उसने शोसल मीडिया फेसबुक व्हटसअप के जरिए मृतिका कमलेश्वरी जिसे हत्यारा प्रेमी स्वीटी कहता था उसको भी फांस रखा था। अंशु के प्रेमजाल और बातों मे आकर विवाहित महिला 22 जून को भी एक बार घर से भाग गई थी।

जिसके लिए लड़का बाइक पकडकर मृतिका के ससुराल अडभार से भगा रायपुर ले गया था। पति के बार बार फोन करने पर बच्चे के इलाज़ हेतु रायपुर आना बताई थी। लड़के ने युवती को शक्ति मे किसी ढाबा के पास छोड़ दिया जिसे उसका पति और चाचा ससुर वापिस घर ले आये थे।इस दौरान मृतिका और प्रेमी अंशु की बातचीत मोबाइल द्वारा जारी था। रक्षाबंधन के दूसरे दिन लड़का मालखारौदा पहुंच गया।इसी दौरान विवाहित महिला के पति ने महिला को फटकार लगाई की शादीशुदा होने के बाद और मना करने के बाद भी उसी लड़के से क्यों बात करती हो तब गुस्से मे बच्चे को लेकर उसका पति अपने जीजा घर चला गया। युवती तो इसी मौके के तलाश मे थी उसने अपने आशिक भी मायके खरोद बुलाई और उसके साथ दुबारा नौ दो ग्यारह हो गयी। मायके से युवती को बिठाकर युवक सारंगढ़ ले आया। सारंगढ़ लड़के का परिचित स्थान है सूत्रों की माने तो यही हत्यारा सारंगढ़ मे भी कुछ लड़कियों के जिंदगी से साथ खिलवाड़ कर चुका है।
युवती लड़के को साथ रखने और शादी करने का दवाब बनाने लगी इस बिच दोनो मे झड़प भी हुवी। लड़की ने गुस्से मे युवक को थप्पड़ जड़ दिए तो तिलमिलाए युवक ने गुस्से मे सब्जी बाँधने के रब्बड़ से युवती का गला घोंठ दिया एक हाथ से रस्सी हाथ मे रस्सी को दूसरे छोर से पैर से कसकर पकड़कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

टी आई सीताराम ध्रुव

जब से श्री सीताराम ध्रुव सारंगढ़ मे पदस्त हुवे हैँ अपने शांत नेचर और एक्टिव कार्यकर्ता के तौर पे प्रशिद्ध हुवे हैँ। कम बोलकर अधिक काम करना उनकी खूबी है। अज्ञात महिला की लाश को शीनाख़्त कर महज हप्ते भर मे आरोपी तक पहुंच कर मामले को सुलझाना अपने आप मे सारंगढ़ पुलिस की काबिलियत को दर्शा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button