जशपुर जिला

विधायक यू. डी. मिंज और गुलाब कामरो के नेतृत्व में अपनी पाँच सूत्रीय माँग को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिला छत्तीसगढ़ मितानिन संघ का प्रतिनिधिमंडल

संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने बताया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मितानिनों को जल्द देंगे खुशखबरी,प्रतिनिधिमंडल को दिए संकेत, किया मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी का गठन

जशपुर…..

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से संसदीय सचिव यू.डी. मिंज और सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कामरो के नेतृत्व में आज छत्तीसगढ़ के मितानिन संघ का प्रतिनिधिमंडल ने मुलाक़ात की और अपनी मांगो के संबंध में चर्चा किये.
.
ज्ञात हो कि दो दिन पूर्व ही छत्तीसगढ़ के पांच कांग्रेस विधायकों ने मितानिनो के मांगो के समर्थन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर छत्तीसगढ़ मितानिन संघ के माँग को पूरा करने अपना पक्ष रखकर उनकी माँग पर जल्द से जल्द विचार करने का निवेदन किया था.

मुख्यमंत्री से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में संसदीय सचिव यू.डी. मिंज और सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कामरो के नेतृत्व में मितानिन संघ की प्रदेश अध्यक्ष सरोज सेंगर,कार्यकारी अध्यक्ष आशा वैष्णव, प्रदेश प्रवक्ता सपना चौबे,मितानिन प्रशिक्षक सुश्री उमा एवं अंजू शामिल थे जिन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर अपनी पाँच सूत्रीय मांगो को अवगत कराया और चर्चा की.

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने बताया की यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने मितानिन संघ के पदाधिकारियों को आश्वसत किया है कि,जल्द ही उनके पक्ष में सकारात्मक खबर आएगी उन्होंने बताया की मुख्यमंत्री बघेल जी ने बड़ी संवेदनशीलता के साथ मितानिनो की मांगो को सुना और तत्काल मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी गठन करने के निर्देश दिए है कमेटी की रिपोर्ट आते ही मितानिनों को खुशखबरी मिलने के संकेत मुख्यमंत्री ने दिए है इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिनिधिमंडल से कहा की कोविड काल में आपलोगों के द्वारा बहुत अच्छा काम किया है जिसे नजरन्दाज नहीं किया जा सकता है ग्रामीण क्षेत्र में मितानिन बहनों ने अपने कर्तव्य का का निर्वहन बेहतरीन रूप से किया है मैं इससे अवगत हुँ. मुख्यमंत्री ने मितानिन बहनो को आश्वासत किया है की किसी भी प्रकार से उनको निराश होने की जरुरत नहीं है उनको सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे.
छत्तीसगढ़ मितानिन संघ के प्रदेश पदाधिकारियों ने उनके मांगो को मुख्यमंत्री तक पहुँचाने और प्रतिनिधिमण्डल को उनसे मिलाने में आगे बढ़ कर सहयोग करने वाले सभी विधायकगण को धन्यवाद ज्ञापित किया है.

Reported by admin

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button