जशपुर जिला

मुश्किल नहीं है कुछ दुनिया में, तू जरा हिम्मत तो कर। ख़्वाब बदलेंगे हकीकत में, तू जरा कोशिश तो कर। लाइव भारत 36 न्यूज के खबर का असर

जशपुर: जशपुर जिले के विकास खंड फरसाबहार में एक बार फिर लाइव भारत 36 न्यूज के खबर प्रकाशन का असर हुआ है।

असर भी ऐसा की जिस स्कूल की 1962 से संचालित इस स्कूल की कोई सुध नहीं ले रहा था,जशपुर जिले के जनपद पंचायत फरसाबहार के क्षेत्र क्रमांक 14 के जिला पंचायत सदस्य श्री विष्णु प्रसाद कुलदीप के द्वारा मुख्यमंत्री को स्कूल की हालत से पत्र लिखकर अवगत कराया था।जिसे लाइव भारत 36 न्यूज ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर प्रकाशन के बाद दिनाक 17/02/2022 को जिला शिक्षा अधिकारी जिला जशपुर के कार्यालय के द्वारा विकास खंड शिक्षा अधिकारी फरसाबहार को शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय तप करा के भवन मरम्मत एवम अतिरिक्त कक्ष हेतु प्राकल्लन उपलब्ध करवाने के लिए पत्र लिखा गया।


लाइव भारत 36 न्यूज फरसाबहार को फोन कर जिला पंचायत सदस्य श्री विष्णु प्रसाद कुलदीप ने कहा की क्षेत्र के जनताओं की समस्या को दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा की अब यथा शीघ्र आदेश पर अमल करते हुए स्कूल की हालत को सुधरा जाए,एवम अतिरिक्त कक्ष का निर्माण करवाया जाए।आपको बताते चले की फरसाबहार में संकल्प प्रशिक्षण संस्थान खुलवाने के लिए भी जिला पंचायत सदस्य के द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र प्रेषित किया गया है।ऐसे में अगर फरसाबहार में संकल्प प्रशिक्षण संस्थान खुलता है तो यह शिक्षा मे क्षेत्र के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी।

लाइव भारत 36 न्यूज से संभागीय ब्यूरो की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button