कांकेर

छ.ग पिछड़ा वर्ग कल्याण संघ पिछड़ा वर्ग समाज को 5वीं अनुसूची व पेसा कानून में शामिल करने सौपा ज्ञापन,हज़ारों की संख्या में शामिल हुए लोग….

मांग पूरा नहीं होने पर प्रदेशस्तरीय धरना प्रदर्शन करेगा छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण संघ

छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण संघ के द्वारा आज बस्तर संभाग के समस्त जिला में पिछड़ा वर्ग समाज को 5वीं अनुसूची व पेसा कानून में शामिल करने के लिए विशेष रूप से कोंडागाँव जिला में धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री, राज्यपाल,मुख्यमंत्री,सांसद व विधायक के नाम कलेक्टर के हाथों ज्ञापन सौंपा गया।साथ ही धमतरी जिले के नगरी में भी ज्ञापन सौपा गया।

ज्ञापन सौपते हुए संघ के सदस्यों ने कहा कि अगर हमारी मांगों पर मुहर नहीं लगी तो आगामी तिथि में पूरे प्रदेश भर में अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण संघ के प्रदेश सचिव व मीडिया प्रभारी मनीष साहू ने बताया कि इस अवसर पर ज्ञापन देने के लिए सभी समाज के लोग हज़ारों की संख्या में शामिल हुए।उन्होंने बताया कि अगर संघ की मांग पूरा नहीं किया जाएगा तो आगामी तिथि में प्रदेशस्तरीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा।साथ ही अब सरगुजा संभाग के समस्त जिलों में भी कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौपा जाएगा।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण संघ के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश साहू,संरक्षक लीलाराम साहू,महासचिव भागवत वैष्णव, कोषाध्यक्ष गंगाराम बघेल,शंकर हिरवानी,ठाकुर राम सार्वा, जिलाध्यक्ष कोंडागाँव फूलचंद दीवान,जिलासचिव देवलाल सोनवंशी,मीडिया प्रभारी-आलोक निषाद, जिला अध्यक्ष (साहू समाज) कोंडागांव राजेश साहू,पूर्व जिला अध्यक्ष- कृष्णा साहू,सुरेश महंत, संतोष साहू,नरेश नाग,अधिकारी कर्मचारी प्रकोष्ठ से राजेश यादव, ग्रामीण,तहसील,जिला व प्रदेश पदाधिकारी सहित हज़ारों की संख्या में लोग शामिल हुए।यह जानकारी प्रदेश सचिव व मीडिया प्रभारी मनीष साहू ने दी।

विनोद साहू लाइव भारत 36 न्यूज़ कांकेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button