कांकेर

नशीली दवाओं के कारोबार में संलिप्त मण्डल मेडिकल स्टोर कापसी का संचालक गिरफ्तार!

गिरफ्तार आरोपी संजय मंडल से पूछताछ में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई!

नशीली दवाओं के कारोबार में संलिप्त 02 आरोपियों को पुलिस ने दिनांक 30/07/21 को गिरफ्तार कर जेल जेल भेजा था!

मेडिकल स्टोर के संचालक गिरफ़्तार आरोपी संजय मंडल ने नशे के कारोबार में शामिल अन्य मेडिकल स्टोर के विषय में भी पुलिस को जानकारी दिया है!

अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी हेतु भी पुलिस टीम रवाना किया गया है!

बच्चों एवं युवाओं को नशीली दवाओं को उपलब्ध कराने वाले कारोबार के चैन को तोड़कर अवैध कार्यों में संलिप्त समस्त आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करेगी पुलिस!

पुलिस अधीक्षक कांकेर शलभ कुमार सिन्हा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरख नाथ बघेल एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मयंक तिवारी के पर्यवेक्षण में थाना पखांजूर पुलिस ने नशील दवाई के बिक्री में संलिप्त मेडिकल स्टोर के संचालक आरोपी संजय मंडल को गिरफ्तार किया गया है मामले का विवरण इस प्रकार है पुलिस अधीक्षक कांकेर शलभ कुमार सिन्हा ने नशे के कारोबारियों पर प्रभावी अंकुश लगाने हेतु कार्यवाही करने सख्त निर्देश दिए हैं जिसके परिपालन में थाना पखांजूर पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही किया जा रहा है दिनांक 30/07/2021 को पखांजूर अवैध रूप से विक्रय किया जाने वाला प्रतिबंधित मेडिसिन प्रोनिक्स स्पास प्लस कैप्सूल डाइक्लोनाइन हाइड्रोक्लोराइड ट्रामाडोल हाइड्रोक्लोराइड एंड एसिटामिनोफेन कंपोजीशन के साथ आरोपी स्वप्न माली एवं विक्की तांती को गिरफ्तार किया था!

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को जानकारी दिया कि वे लोग बड़े कापसी के मण्डल मेडिकल के संचालक संजय मण्डल से नशीली दवाई अवैध रूप से खरीदी कर कापसी पखांजूर क्षेत्र में विक्रय करते हैं कार्यवाही की भनक लगते ही नशीली दवाओं के कारोबार में संलिप्त मेडिकल स्टोर संचालक संजय मंडल मेडिकल दुकान बंद कर फरार हो गया था!

पुलिस द्वारा लगातार विवेचना/पतासाजी कर नशीली दवाओं के अवैध कारोबार में संलिप्त आरोपी संजय मण्डल पिता रंजन मण्डल उम्र 31 वर्ष निवासी कापसी को गिरफ्तार किया एवं औषधि निरीक्षक को साथ लेकर पुलिस की टीम ने आरोपी संजय के मेडिकल स्टोर की जांच कर महत्वपूर्ण दस्तावेज जप्त किया है गिरफ्तार आरोपी संजय मंडल ने पूछताछ में नशे के कारोबार में शामिल अन्य मेडिकल स्टोर के विषय में भी पुलिस को जानकारी दिया गया है! जिनकी गिरफ्तारी हेतु भी पुलिस टीम रवाना किया गया है पुलिस नशीली दवाइयों की सप्लाई चेन पर नजर बनाए हुए हैं अवैध नशीली दवाओं के अवैध कारोबार में संलिप्त समस्त आरोपियों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही किया गया। थाना पखांजूर की कार्यवाही।

विनोद साहू लाइव भारत 36 न्यूज़ कांकेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button