कांकेर

कलेक्टर कार्यालय में आज से जन चौपाल शुरू
पहले दिन मिले 18 आवेदन

राज्य शासन द्वारा दिये गये निर्देशों के परिपालन में जिला कार्यालय में आज सोमवार से जन चौपाल शुरू हो गया है। पहले दिन कलेक्टर चन्दन कुमार को जिले के विभिन्न गांवों से पहुंचे आम नागरिकों के द्वारा 18 आवेदन प्रस्तुत किये गये, कलेक्टर ने ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और उनके निराकरण के लिए ग्रामीणों को आश्वस्त किया।


कलेक्टर कार्यालय में आयोजित जन चौपाल में पहुंचे पी.व्ही.831 गोविंदपुर के कु. स्पन दास, भानुप्रतापपुर के मीनाक्षी मेश्राम, बागोडार के संतराम टांडिया, चोरिया के परनबती भास्कर, बिहावापारा के कार्तिक नेताम, जैसाकर्रा के पुष्पा पाण्डे, हुलघाट के मानसू राम ऑचला ने अपनी समस्याओं से कलेक्टर को अवगत कराते हुए समस्या के निराकरण के लिए अनुरोध किया।

इसी प्रकार चिनौरी के चैनराम सिन्हा, लवरकला भानुप्रतापपुर के विजय कुमार सलाम, जैसाकर्रा के एकता पाण्डे, कन्हारपुरी के मनहरण लाल साहू, मंदिरपारा वार्ड क्रमांक 15 पखांजूर की मोनिका शाह और पी.व्ही.116 पखांजूर की कल्पनाचंद, चारामा बांग्लापारा वार्ड क्रमांक 13 के विक्की नरेटी, अंतागढ़ जनपद सदस्य क्षेत्र क्रमांक 11 की धनतेश्वरी वट्टी, अंतागढ़ बड़ेतेवड़ा के श्रीमती परमेश्वरी, देहारीपारा अंतागढ़ के चंद्रिका सोनवानी इत्यादि के द्वारा अपनी समस्या एवं मांग से संबंधित आवेदन कलेक्टर को प्रस्तुत किये गये, जिसके निराकरण के लिए कलेक्टर चन्दन कुमार ने उन्हें आश्वस्त किया। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर कार्यालय में प्रत्येक सोमवार को पूर्वान्ह 11 बजे से दोपहर 02 बजे तक जन चौपाल का आयोजन किया जायेगा, जिसमें जिले के नागरिक कलेक्टर चन्दन कुमार को अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं।

विनोद साहू लाइव भारत 36 न्यूज़ कांकेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button