कोरबा

छत्तीसगढ़ मानव अधिकार संगठन का बिलासपुर संभाग स्तरीय कार्यक्रम जिला मुख्यालय रायगढ़ में- प्रदेश महासचिव

छत्तीसगढ़ मानव अधिकार संगठन का द्वितीय चरण कार्यक्रम नियुक्ति पत्र एवं पदाधिकारी किट वितरण 15 अगस्त 2021 को संभाग रायपुर में संपन्न हुआ !अब संभाग बिलासपुर का संभागीय कार्यक्रम जिला मुख्यालय रायगढ़ गौरी शंकर मंदिर के सामने अग्रोहा भवन में दिनांक 5 सितंबर को संपन्न होने जा रहा है!

यह कार्यक्रम संगठन के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि संभाग मुख्यालय बिलासपुर में संगठन का प्रदेश कार्यालय हाई कोर्ट के पास चकरभाठा में स्थापित है!

कार्यक्रम को सुचारू रूप से संपन्न करने हेतु प्रदेशभर के मुख्य पदाधिकारी शामिल होने के साथ ही जिला रायगढ़ ,जांजगीर और कोरबा के पदाधिकारियों की उपस्थिति विशेष तौर पर रहेगी! यह कार्यक्रम प्रातः 10:30 बजे से प्रारंभ होकर 3:30 बजे तक संपन्न होगी जिसमें शिक्षक दिवस की विशेष स्थिति पड़ने के कारण- क्षेत्र के शिक्षकों को भी सम्मानित किया जाएगा ,विशिष्ट पत्रकारों का सम्मान होगा और साथ ही प्रदेश के नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र और पदाधिकारी किट का वितरण किया जाएगा!

छत्तीसगढ़ मानव अधिकार संगठन शासन के वर्तमान वैश्विक महामारी कोविड-19 हेतु शासन के द्वारा जारी निर्देश का पूर्ण रुप से पालन करते हुए सर्वप्रथम इस कार्यक्रम हेतु प्रशासन से अनुमति प्राप्त किया, इसके उपरांत कार्यक्रम स्थल में सैनिटाइजर का पूर्ण व्यवस्था रहेगा और कार्यक्रम व्यवस्थापक के द्वारा आगंतुक समस्त पदाधिकारियों और अतिथियों से आग्रह किया है कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी लोग शासन के निर्देशों का पालन करते हुए मास्क लगाकर कार्यक्रम में शामिल होवें


लाइव भारत 36 न्यूज़ चैनल से बोधन चौहान की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button