सारंगढ़

कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई ने पुरुषोत्तम साहू एवं संदीप साहू के सारंगढ़ आगमन पर किया भव्य स्वागत

कलाकारों के नाच गान एवं फटाखों की आतिशबाजी से किया गया स्वागत

सारंगढ़ तहसील साहू संघ ने आतिशबाजी एवम छत्तीसगढ़ी लोककलाकारों के करतल के साथ किया अपने दोनो नेताओं का स्वागत

छत्तीसगढ़ शासन गौ सेवा आयोग के सदस्य पुरुषोत्तम साहू एवं छत्तीसगढ़ तेलगानी विकास बोर्ड अध्यक्ष संदीप साहू के प्रथम सारंगढ़ आगमन से सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

जिले के बॉर्डर से स्वागत के लिए साहू समाज में निकाला कार का काफिला

सारंगढ़!! सारंगढ़ के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश जुनून और ऊर्जा के साथ अपने नेता के आगमन पर जो तैयारी की गई जिसे देखकर आम जनता भी दंग रह गये गौरतलब हो कि छत्तीसगढ़ शासन में गौ सेवा आयोग के सदस्य पुरुषोत्तम साहू एवं छत्तीसगढ़ शासन में तेलघानी विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप साहू का जब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पदभार ग्रहण करने के पश्चात सारंगढ़ आगमन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ साहू समाज के सामाजिक कार्यकर्ताओं में अपने नेता के प्रति जोश और जुनून के साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते देखा गया। कई जगह कार का काफिला देखा गया तो कई जगह बाइक रैली निकला गया,जगह जगह पर कार्यकर्ता झंडे उठा कर अपने नेता के स्वागत में लगे थे तो कई जगह अपने नेता को आएक एक कार्यकर्ता तैयार था जगह-जगह कार्यकर्ताओं का उत्साह देख कर ऐसा लग रहा था मानो कि सारंगढ़ में कुछ अद्भुत हो रहा है!

जिले के बॉर्डर पर कार का काफिला लेकर पहुँचा तहसील साहू संघ सारंगढ़:-

सारंगढ़ तहसील साहू संघ द्वारा अपने नेता छत्तीसगढ़ शासन गौ सेवा आयोग के सदस्य पुरुषोत्तम साहू एवं छत्तीसगढ़ शासन तेलघानी विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप साहू के आगमन पर सारंगढ़ तहसील साहू संघ की जोरदार तैयारी देखा गया। सारंगढ़ तहसील साहू संघ ने 50 से अधिक कार का काफिला लेकर रायगढ़ जिला एवं महासमुंद बॉर्डर पर भव्य स्वागत किया एवं काफिला के माध्यम से अपने नेता को लेकर आगे बढ़ते गए काफिला को देखते ही आसपास के लोग देखते ही रह गए!

सारंगढ़ युवा कांग्रेस ने दानसरा बेरियर में किया भव्य स्वागत:-

सारंगढ़ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में सैकड़ों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता दानसरा बैरियर में कांग्रेस पार्टी का झंडा उठाकर एवं फूल माला एवं गुलदस्ते के साथ पुरुषोत्तम साहू एवं संदीप साहू का भव्य स्वागत किया अपने नेता के स्वागत के लिए तैयार होकर भभ स्वागत किय इस दौरान युवा कांग्रेस में ऊर्जा का एक अलग प्रवाह देखा गया!

एनएसयूआई ने पटाखे फोड़ कर एवं बाइक रैली निकालकर किया स्वागत:-

सारंगढ़ से महज 3 किलोमीटर दूर सारंगढ़ एनएसयूआई का दमखम देखने को मिला पुरुषोत्तम साहू एवं संदीप साहू के आगमन पर सारंगढ़ एनएसयूआई पेट्रोल पंप हाईवे ढाबा के पास सैकड़ों की संख्या में एसएसयूआई के कार्यकर्ता उपस्थित हए एवं दोनों नेताओं के आगमन होते ही पटाखों की जोरदार आतिशबाज किया गया एवं अपने नेता को गुलदस्ता बुके देकर स्वागत के साथ सैकड़ों की संख्या में बाइक रैली निकाल कर सारंगढ़ पहुँचा एनएसयूआई से सत्यम बाजपाई धनेंद्र साहू खगेश साहू सागर दीवान एवं पूरी टीम उपस्थित रहे!

रेस्ट हाउस में झांझ मंजीरा के साथ छत्तीसगढ़ी कलाकारों ने किया आत्मीय स्वागत:-

साहू समाज के कार रैली, युवा कांग्रेस द्वारा निकाली गई बाइक रैली एवं एनएसयूआई द्वारा आतिशबाजी एवं बाइक रैली के साथ पुरुषोत्तम साहू एवं संदीप साहू सारंगढ़ रेस्ट हाउस पहुंचे सारंगढ़ रेस्ट हाउस में छत्तीसगढ़ी कलाकारों द्वारा छत्तीसगढ़ी नृत्य छत्तीसगढ़ी गीत एवं मादर झांझ के साथ स्वागत किया गया। मांदर के स्वर में सभी कलाकार झूमते नजर आए तत्पश्चात रेस्ट हाउस में अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मंच संचालन करते हुए मुकेश साहू ने सभी अतिथियों का स्वागत कि! उक्त अभिनंदन कार्यक्रम में सारंगढ़ विधायक उतरी गनपत जांगड़े जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण मालाकार एवं छत्तीसगढ़ का सेवा आयोग के सदस्य पुरुषोत्तम साहू छत्तीसगढ़ी विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप साहू का अभिभाषण हुआ साथ ही अंत में जिला पंचायत प्रतिनिधि विनोद भारद्वाज ने आभार व्यक्त करते हुए सभी नेताओं की उपस्थिति के लिए धन्यवाद किया!

साहू धर्मशाला रानी सागर में साहू समाज के लोगों ने किया अपने दोनो नेताओं का भव्य स्वागत,स्वागत के लिए पंडाल भी बनाएं:-

रेस्ट हाउस के कार्यक्रम के बाद काफिला के साथ पुरुषोत्तम साहू एवं संदीप साहू कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अगुवाई में रानीसागर स्थित साहू धर्मशाला पहुंचे जहां पर साहू समाज के कई दिग्गज नेताओ द्वारा स्वागत स्वागत अभिनंदन किया गया तत्पश्चात पटाखों की आतिशबाजी एवं छत्तीसगढ़ी कलाकारों के साथ साहू समाज के मंच में दोनों नेता एवं क्षेत्र विधायक उतरीगणपत जांगड़े मनचस्थ होकर अपना भाषण अभिव्यक्त किये!

सामाजिक एवं राजनीतिक दृष्टिकोण से हमेशा कार्य करता रहूंगा कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता कि हर सुख दुख में खड़ा होना मेरा परम कर्तव्य है- पुरुषोत्तम साहू

स्वागत कार्यक्रम के दौरान मंच से रूबरू होते हुए छत्तीसगढ़ शासन गौ सेवा आयोग के सदस्य पुरुषोत्तम साहू ने कहा कि सबसे पहले मैं हर पल सामाजिक एवं राजनीतिक दृष्टिकोण से हमेशा कार्य करता रहूंगा कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता कि हर सुख दुख में खड़ा होना मेरा परम कर्तव्य है! समाज मेरा परिवार है साहू समाज के प्रत्येक व्यक्ति का हर सुख दुख मैं काम आना मेरा धर्म है इस स्वागत कार्यक्रम से आप सभी ने मेरे दिल में अलग जगह बना ली है आप सभी का इस स्वागत कार्यक्रम के लिए आभार व्यक्त करता हूं!

एनएसयूआई कांग्रेस में जिंदाबाद करते करते मैं नेता बना और समाज ने मुझे इतना प्यार दिया कि आज इस पद में हूं मैं सभी कांग्रेस के नेता एवं समाज के बंधुओं का आभार व्यक्त करता हूं हर पल हर खुशी में उनके साथ हूं,भूपेश बघेल जी का ह्रदय से आभार- संदीप साहू

छत्तीसगढ़ शासन में तेलघानी विकास बोर्ड के प्रथम अध्यक्ष संदीप साहू ने सारंगढ़ आगमन पर कहा कि मैं सारंगढ़ के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में दिख रहे जोश के लिए धन्यवाद देता हूं मुझे सारंगढ़ जैसा प्यार हमेशा मिलता रहे साथ ही मैं आपको बता दूं मैं एनएसयूआई कांग्रेसमें जिंदा बात करते-करते आज नेता बना हूं कांग्रेसमें पार्टी है जिस्म कार्यकर्ताओं की काम के हिसाब से पद मिलता है मेरा पूरा परिवार कांग्रेसी विचारधारा के हैं हमेशा से ही परिवार का रुझान एवं काम कांग्रेस के प्रति रहा है सारंगढ़ आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जो जोश और जुनून देखा गया जिसे देखकर मैं अभिभूत हूं साथ ही हमारे समाज ने मुझे इतना प्यार दिया यह जीवन भर याद रहेगा और मेरा यह जीवन कांग्रेसी एवं साहू समाज के लिए समर्पित रहेगा!

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता एवं साहू समाज के कार्यकर्ताओं ने एक साथ किया भोजन-

कार्यक्रम के पश्चात एनएसयूआई युवा कांग्रेस और कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं तहसील साहू संघ के कार्यकर्ता सभी सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने केड़ार रेस्ट हाउस में मिलकर भोजन किया साथ ही अपने नेताओं के आगमन से उत्सुक नजर आए!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button