सारंगढ़

सारंगढ़ ब्लॉक एवं नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा केंद्र की महंगाई को लेकर किया गया सांकेतिक चक्का जाम

जिला अध्यक्ष अरुण मालाकार रहे उपस्थित,केंद्र सरकार पर साधा सटीक निशाना

कांग्रेस के कई दिग्गज नेता रहे उपस्थित, पेट्रोल डीजल की महगाई की मार पर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला

सारंगढ़!! लगातार पूरे देश भर में महंगाई और पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि को देखकर कांग्रेस लगातार आंदोलन,धरना प्रदर्शन आंदोलन एवम सांकेतिक प्रदर्शन कर रहा है,इसी तर्ज पर पूरे छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी केंद्र की सरकार पर लगातार निशाना साध रहें है। 18 जून को रायगढ़ जिला के सारंगढ़ ब्लॉक में केंद्र सरकार के खिलाफ ब्लॉक एवं शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा सांकेतिक चक्का जाम किया गया!

पेट्रोल और डीजल की दरों में वृद्धि को रोकने एवम महंगाई को कंट्रोल नही रखने वाली सरकार की आज देश को जरूरत नही है – अरुण मालाकार

सारंगढ़ में सांकेतिक चक्का जाम के दौरान रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अरुण मालाकार ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश की जनता को खुश रखने की जिम्मेदारी सरकार की रहती है लेकिन सरकार आज जनता को खुश रखने के बजाय दुखी करने में लगी हुई है देश को ऐसे सरकार की आवश्यकता नहीं है जो जनता के हित में पेट्रोल डीजल एवं बढ़ती हुई महंगाई पर कंट्रोल ना रख सके!

सारंगढ़ ब्लाक कांग्रेस कमेटी केंद्र की बेहताशा महंगाई का पूर जोर विरोध करता है- पुरुषोत्तम साहू

सारंगढ़ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पुरुषोत्तम साहू ने केंद्र सरकार के द्वारा बढ़ाई जा रही महंगाई का पुरजोर विरोध किया है साथ ही उन्होंने आम जनता के साथ हमेशा इस लड़ाई को लड़ने की बात कही है! केंद्र सरकार की मनमाने रवैये पर सवाल उठाते हुए महंगाई के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की बात ब्लाक कांग्रेस कमेटी पुरुषोत्तम साहू द्वारा कहा गया!

नगर कांग्रेस कमेटी और नगर की हर एक एक जनता महंगाई के मार से परेशान है जिम्मेदारी किसकी – पवन अग्रवाल

सारंगढ़ नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने उक्त सांकेतिक चक्का जाम के विषय में केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया है,उन्होंने महंगाई को लेकर नगर वासियों को हो रही समस्या के प्रति केंद्र की सरकार को जिम्मेदार माना है साथ ही उन्होंने कहा है कि नगर कांग्रेस कमेटी और नगर की हर एक जनता महंगाई के मार से परेशान हैं आखिर महंगाई कब कम होगा इसका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ केंद्र की मोदी सरकार है!

उक्त सांकेतिक चक्काजाम कार्यक्रम में कांग्रेस द्वारा चक्का जाम कर केंद्र की सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला गया। संकेतिक रूप से चक्का जाम करते हुए कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं ने केंद्र की सरकार को जिम्मेदार मानते हुए महंगाई और पेट्रोल डीजल की वृद्धि को जल्द से जल्द कम करने की बात कही उक्त सांकेतिक चक्का जाम कार्यक्रम में अरुण मालाकार (अध्यक्ष रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी), पुरुषोत्तम साहू (ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष) पवन अग्रवाल ( शहर कंग्रेस कमेटी अध्यक्ष) अनिका विनोद भारद्वाज (जिला पंचायत सभापति) गोल्डी नायक (महामन्त्री जिला कांग्रेस कमेटी) राकेश पटेल (उपाध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस कमेटी सारंगढ)सरिता गोपाल ( एल्डरमैन सारंगढ नगर पालिका) महेंद्र गुप्ता (युवा कांग्रेस विधान सभा अध्यक्ष सारंगढ) विनोद भारद्वाज (अध्यक्षय अ. जा. ब्लाक कांग्रेस कमेटी)लक्ष्मण पटेल शुभम बाजपाई (प्रदेश सचिव एनएसयूआई) (जनपद पंचायत सदस्य) अजय बंजारे ( पार्षद प्रतिनिधि कंग्रेस) सुनील पटेल (जनपद पंचायत सदस्य) मुकेश साहू (प्रवक्ता ब्लाक कांग्रेस कमेटी) संतोष जायसवाल (एनएसयूआई बिलासपुर संभाग संयोजक) बाबू स्वर्णकार, सागर दीवान, धनेंद्र साहू, खगेश साहू,अरविंद साहू जोहित जांगड़े, एवम अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे!

सतधनु सारथी के खास रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button