कोरबा

बाइक सवार दो दोस्त मंगलवार को देर शाम अपने काम निपटा कर घर लौट रहे थे इसी दौरान फ्लाइ एस बलकर कैंपसुल उन्हें जोरदार टक्कर मार दी हादसे में एक युवक की दर्द नाक मौत हो गई

उरगा थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत संरगबुदिया की घटना है


हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया था। जहां सूचना पर पहुंची उरगा पुलिस ने बंकर गाडी को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। हादसे में मौत से युवक के घर में मातम पसर गया है।
उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम फरसवानी निवासी 30 वर्षीय पुष्पेंद्र बियार अपने साथी के साथ मंगलवार को बाइक क्रमांक सीजी-11 एएच् 4209 से करतला किसी काम से गया था। जहां काम निपटाने के बाद देर शाम में दोनों घर लौट रहे थे।
इसी दौरान कोरबा चांपा मुख्य मार्ग ग्राम सरगबुंदिया के पास पीछे से आ रहे बंकर गाडी क्रमांक cg 07 b l 5755 ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
जहां हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया था । सूचना मिलते ही उरगा पुलिस मौके पर पहुंची और मड़वारानी के समीप से वाहन को जब्त कर लिया। पुलिस शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात पुलिस ने शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। इधर युवक की मौत से उनके परिजनों व गांव में मातम पसर गया है


संवादाता बोधन चौहान से लाइव भारत 36 न्यूज़ चैनल कोरबा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button