धमतरी

नगर निगम के वार्डो में लक्षण आधारित मरीजों की पहचान एवं टीकाकरण के लिए नोडल अधिकारी व वार्ड प्रभारी दल नियुक्त किए गए


नगर निगम धमतरी के आयुक्त मनीष मिश्रा ने कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य के नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण एवं प्रसार को रोकने के लिए समुदाय में लक्षणात्मक मरीजों की पहचान करने डोर टू डोर सर्वे करने तथा 45 साल से ऊपर आयु वाले नागरिकों को चिन्हांकित कर नजदीकी टीकाकरण केन्द्र में भेजने के लिए वार्डवार नोडल अधिकारी, प्रभारी अधिकारी एवं वार्ड प्रभारी दल का गठन किया है।
जारी आदेश के अनुसार वार्ड क्रमांक एक से 20 के नोडल अधिकारी कार्यपालन अभियंता राजेश पदमवार होंगे, जबकि वार्ड क्रमांक 21 से 40 के नोडल अधिकारी विजय खलखो कार्यपालन अभियंता की नियुक्ति की गई है।
इसी तरह प्रभारी अधिकारी के तौर पर वार्ड क्रमांक 01 से 06 के लिए कमलेश ठाकुर उप अभियंता, वार्ड क्र. 07 से 11 के लिए सहायक अभियंता एस आर सिन्हा, वार्ड क्रमांक 12 से 17 के लिए लोमश देवांगन उप अभियंता, वार्ड 18 से 23 हेतु उप अभियंता कामता नागेंद्र,वार्ड 24 से 29 हेतु उप अभियंता सुश्री नमिता नागवंशी, वार्ड 30 से 34 के लिए रवि सिन्हा सहायक अभियंता तथा वार्ड क्रमांक 35 से 40 लिए भूपेंद्र दिली उप अभियंता की तैनाती प्रभारी अधिकारी के रुप में की गई है। इसके अतिरिक्त प्रत्येक वार्ड के लिए एक एक वॉर्ड प्रभारी दल का गठन किया गया ।

लाइव भारत 36 धमतरी से शुभम सौरभ साहू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button