जशपुर जिला

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का बड़ा मामला सामने आया है। आगे पढ़िए पूरी खबर ?

जिला जशपुर पत्थलगांव थाना अंतर्गत स्कूली छात्रा के साथ पतरापाली के 9 युवकों ने जबरन गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।फिलहाल दो अपचारी बालकों को पत्थलगांव पुलिस ने हिरासत में लिया है वहीँ 7 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
पत्थलगांव थाना प्रभारी संतलाल आयाम से मिली जानकारी के अनुसार पत्थलगांव थाना इलाके में एक स्कूली छात्रा अपने दोस्त के साथ स्कूल छुट्टी के बाद बाइक से घर लौट रहे थी। उनके पास खाने के लिए टिफिन था जिसे खाने के दौरान वह पत्थलगांव पत्तरापाली छिंदबहरी जंगल घुमने के लिए पहुंच गए।
वहां पतरापाली क्षेत्र के 9 युवक पहुंचे जिनमें कुछ नाबालिग भी शामिल बताए जा रहे हैं।उन्होंने नाबालिग किशोरी व उसके पुरुष मित्र साथी के साथ मारपीट करते हुए उसे जबरन किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की बात कहने लगे लड़के द्वारा मना करने पर आरोपियों ने लड़की को बुरी तरह मारपीट करते हुए बेहोश कर दिया और उसके बाद नाबालिक के साथ 5 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया जिसमें अन्य 4 लोगों ने उनका साथ दिया।
घटना के बाद सभी फरार हो गए।घटना 2 फरवरी दोपहर तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है।
जशपुर एसपी बालाजी राव ने बताया कि पत्थलगांव थाना क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है ,9 आरोपियों की जानकारी मिली है जिनमें से 2 को गिरफ्तार किया गया है।पत्थलगांव टीम मामले की जांच कर रही है बहुत जल्द बाकी आरोपीयो की गिरफ्तारी की जाएगी।


लाइव भारत 36 न्यूज़ जशपुर से जिला अस्सिस्टेंट ब्यूरो धनीराम यादव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button