जशपुर जिला

बारो में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी।पुल के नीचे कल रात से लाश पड़ा हुआ था।कौन और कहाँ का था जानिये पूरी बात…….

फरसाबहार(बारो):-मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर को जब कुछ चरवाहा के द्वारा मवेशियों को चराया जा रहा था तब उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति पुल के नीचे औंधे मुंह गिरा पड़ा है।इसको देख कर उन्हें कुछ अनहोनी की आशंका हुई ।

तब उनके द्वारा स्थानीय लोगो को इसकी जानकारी दी गयी और स्थानीय लोगो के द्वारा तुमला थाना को

सूचना किया गया।तुमला थाना के थाना प्रभारी मनोज साहू तत्काल मौके पर पहुंच कर छान बिन करना सुरु कर दिये।लाश के पेंट के जेब मे जब उसके पर्स से आधार कार्ड को देखा गया तो व्यक्ति की पहचान आनंद गुप्ता उर्फ माधव फरसाबहार तुबा के बेलबंधा के रूप में हुआ

तुमला पुलिस के अनुसार व्यकि मोटरसाइकल क्रमांक CG14M6640 से तपकरा से गंझियाडीही की ओर जा रहा था तब बारो रानाई के बीच एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गया जिससे उसके चेहरे पर गंभीर चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।


दूसरी तरफ जब पुलिस द्वारा उसके बैग की छान बिन किया गया तो उसके बैग में कई लोगो का आधार कार्ड,पैन कार्ड,एटीएम कॉर्ड, चेक बुक और स्टाम्प पेपर पाया गया और दो लाख का एक सेल्फ चेक भी मिला।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से संतोष शर्मा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button