जशपुर जिला

ब्रेकिंग जशपुर मानव तस्करी- नाबालिक बच्चों को पैसा का झांसा देकर बाहर ले जा रहा था आरोपी । तुमला पुलिश ने धर दबोचा

जशपुर जिले के तुमला थाना से आ रही है बड़ी खबर । तुमला पुलिस ने 2 नाबालिग बच्चों को झांसे में लेकर परदेश ले जाने वाले आरोपी को रास्ते से ही धर दबोचा है।

आरोपी को कोतबा थाना क्षेत्र के पीठा अम्बा से गिरफ्तार किया है।आरोपी का नाम परमेश्वर बताया रहा है जो तपकरा थाना क्षेत्र के उपकछार का रहने वाला है।
तुमला पूलिस ने बताया कि आरोपी परमेश्वर तुमला के मुडाडीपा के 15 एवं 16 वर्ष के दो नाबालिग बच्चों को अच्छी नौकरी और खाने पीने का झांसा देकर बाहर ले जा रहा था।बच्चों के पिता की शिकायत पर तुमला पुलिस ने तत्काल रिपोर्ट कायमी किया और आरोपी को पकड़ने में तुमला थाना की पूरी टीम लग गयी और अंततः पीठा अम्बा के पास आरोपी के चंगुल से मुक्त करा लिया गया और आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस थाना ले आयी है। पुलिस ने बताया कि इसी मामले में पान बहार नुवासी लीलाम्बर यादव की पूलिस तलाश कर रही है ।दोनो आरोपी प्रोफेशनली ट्रैफिकिंग का ही काम करते हैं।
बहरहाल धारा जशपुर एसपी बालाजी राव और एसडीओपी योगेश देवांगन के कुशल निर्देशन में थाना प्रभारी तुमला और उपनिरीक्षक मनोज साहू ,थाने के सभी स्टाफ के विशेष प्रयास से 367,370, 34 का अपराध दर्ज करके आरोपी को जेल भेजा जा रहा है दूसरे आरोपी की खोजबीन जारी है।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से फरसाबहार से लखन लाल सिंह की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button