बलौदा बाजार

जिला सहित कसडोल,बिलाईगढ़ स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारियों ने एक दिन का उपवास रखकर सरकार को याद दिलाया अपना मांग।

बलौदाबाजार 26 सितंबर 2020 – जिला बलौदाबाजार सहित कसडोल, बिलाईगढ़ ब्लाक के स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारियों ने एक दिन का उपवास रखकर सरकार को याद दिलाया अपना मांग। वही स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी अपने 2800 ग्रेड पे की मांग को लेकर आज शनिवार 26 सितंबर को सभी कर्मचारी एक दिन का उपवास रख कर सरकार को याद दिलाने अलग तरह का प्रदर्शन किया गया। 5000 से अधिक उपस्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ छत्तीसगढ़ के पूरे 20000 ग्राम में अपनी सेवा देने वाले स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी सुपरवाइजर और बी ई टी ओ वर्षों से 2800 ग्रेड पे की मांग कर रहे है।

इसी मांग को लेकर 2018 में अनिश्चित आंदोलन किए थे जिसमे 1262 कर्मचारियों को बर्खास्तगी भी झेलनी पड़ी थी। हड़ताल के समय कांग्रेस के जनप्रतिनिधि पूरा आश्वाशन दिए थे कि हमारी सरकार बनते ही 2800 ग्रेड प्रदान किया जाएगा।

साथ ही साथ कई जनप्रतिनिधि इस मांग को जायज बता कर मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को पत्र भी प्रेषित किए हैं। बावजूद इसके कोरोना वारियर्स स्वास्थ्य संयोजकों की अनदेखी से हताश हैं और इसी कड़ी में बलौदाबाजार जिला के कसडोल, बिलाईगढ़ ब्लाक के कर्मचारियों ने एक दिन का उपवास रख कर अपना प्रदर्शन कर रहे हैं।

उक्त जानकारी स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ कसडोल के ब्लाक अध्यक्ष – चेतन सिंह क्षत्रिय व जिला अध्यक्ष- अजय कुमार साहू द्वारा दी गई

लाइव भारत36 न्यूज़ से कमल देवांगन की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button