सक्ती

वंदे मातरम आदर्श विद्यालय मालखरौदा के मेघावी छात्रा कु. साक्षी गबेल और कु. मुस्कान सोनवानी का नवोदय विद्यालय में हुआ चयन


लाइव भारत 36 न्यूज़ से विजय धिरहे

नवीन जिला सक्ती जिला के विकास खण्ड मालखरौदा स्थित वंदे मातरम आदर्श विद्यालय के प्रतिभावान छात्रा कु. साक्षी गबेल और कु. मुस्कान सोनवानी का नवोदय विद्यालय में कक्षा 6वीं के लिए चयन हुआ है जिससे विद्यालय परिवार और परिवारजनों में काफी हर्ष व्याप्त है।
कु. साक्षी गबेल पिता चंद्रविजय गबेल ग्राम मुक्ता वन्दे मातरम् आदर्श विद्यालय मालखरौदा की आदर्श, मेघावी और प्रतिभावान छात्रा रही है जो बिना ट्यूशन और कोचिंग किए ही नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा में सफलता हासिल की है तो वही कु. मुस्कान सोनवानी पिता चंद्रशेखर सोनवानी ग्राम जमगहन एक आदर्श छात्रा के साथ साथ अपने कक्षा में होनहार और प्रतिभावान रही है, और ये विद्यार्थी विद्यालय के तमाम गतिविधियों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया करती है।
आज इन दोनों छात्राओं की सफलता पर वंदे मातरम आदर्श विद्यालय मालखरौदा द्वारा छात्रों की माता-पिता की उपस्थिति में सम्मान समारोह का आयोजन कर सम्मान किया गया जहां विद्यालय के प्राचार्य बी. डी. मेहेर और शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा शुभकामनाएं एवं बधाई प्रदान किया गया।
ज्ञातव्य हो कि वंदे मातरम् आदर्श विद्यालय मालखरौदा में कक्षा 1लीं से ही विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयारी कराया जाता है और शुरू से ही कॉम्पिटेटिव एग्जामिनेशन के लिए बेसिक क्लियर कराया जाता है। इसीलिए वंदे मातरम् आदर्श विद्यालय मालखरौदा की स्थापना को महज कुछ ही वर्ष हुए हैं और यहां से विद्यार्थी नवोदय विद्यालय, सैनिक स्कूल,पंडित जवाहर लाल नेहरू उत्कर्ष योजना में लगातार प्रतिवर्ष चयन होते जा रहे हैं और नेशनल इंटरनेशनल ओलिंपियाड परीक्षाओं में भी यहां के विद्यार्थी बड़ी संख्या में प्रतिवर्ष गोल्ड मेडल हासिल कर रहे हैं।
इस अवसर पर विद्यार्थियों की सफलता के साथ विद्यालय के प्राचार्य, शिक्षक, शिक्षिकाओं की समर्पण और कड़ी मेहनत पर विद्यालय के संचालक लालू गबेल ने सभी को बधाई और धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button