रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र से स्वतंत्र प्रत्याशी शंकरलाल अग्रवाल के जन जागरण रैली व चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में पहुंचे बच्चे, बूढ़े, महिला व जवान


रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सम्मान में, शंकर भईया हैं इस बार मैदान में
रायगढ़:- आगमी विधानसभा की है पूरी तैयारी, इसलिए शंकरलाल अग्रवाल है जरूरी …, इस नारे के शोर शराबे के बीच लगभग सैंकड़ों से अधिक लोगों की भीड़ की मौजूदगी में गुरुवार को शाम रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र के स्वतंत्र प्रत्याशी शंकरलाल अग्रवाल के भव्य स्वागत एवं आकर्षक ग्राम गोबरसिंहा में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ। इस अवसर पर रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र के स्वतंत्र प्रत्याशी शंकरलाल अग्रवाल के साथ विशेष रूप से ग्राम के कर्मठ कार्यकर्ता और उसके साथ अनेकों यूवा व वरिष्ठ नागरिक भी इनके आगमन पर पूरे ग्राम में कीर्तन मंडली के गाजे बाजे घना के साथ भ्रमण करते हुए ग्राम के बीच बस्ती में भगवान जगगन्नाथ प्रभू जी की मंदिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त कर जनजागरण यात्रा को लेकर ग्राम के मुख्य सड़क पर बिजनीडीपा चौंक के पास कार्यालय का उद्घाटन कर चुनाव कार्यालय खोला गया है। कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों की जोरदार भीड़ उमड़ी। इस दौरान पटाखे फोड़कर आगंतुकों का स्वागत किया गया। इसी तरह बड़ी संख्या में समर्थक और क्षेत्रवासी भी कीर्तन मंडली व गाजे बाजे के साथ कार्यालय पहुंचे।

बहुमत से चुनाव जीतने की तैयारी शंकरलाल अग्रवाल….. चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए स्वतंत्र प्रत्याशी शंकरलाल अग्रवाल ने कहा कि रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बहुमत के साथ जीत हासिल करने के लिए इस अंचल के सभी मंडलों की कार्ययोजना अब इसी चुनाव कार्यालय में बनाई जाएगी। इसके लिए नियमित रूप से बैठकें की जाएगी और सभी की राय और सहमति से चुनावी तैयारी की रूपरेखा बनाई जाएगी।

अब जनता भी कह रही है,अबकी बार करेंगे नई बवाल, क्योंकि अब होंगे हमारे विधायक शंकरलाल अग्रवाल…….कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर कांग्रेस सहित अन्य मौजूद लोगों ने अपने अंदाज में अपने पसंदीदा प्रत्याशी को अपनी तरफ से भरोसा दिलाते हुए कहा कि हम लोग दोनों राष्ट्रीय पार्टी के प्रत्यासियों को चुनकर विधानसभा भवन तक भेजे हैं लेकिन उन्होंने हमारी भरोसे का विश्वशघात कर हमें उल्टे नर्क रूपी जीवन व्यतीत करने को मजबूर कर दिया है इसलिए अबकी बार हमारे नेता होंगे शंकर सरकार। उक्त कार्यक्रम में ग्राम के वरिष्ठ एवं कर्मठ व जुझारू नेता मेघनाथ बरेठ,जयलाल बरेठ एवं अन्य नागरिकगण शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button