एक शराब कोचिया कच्ची महुआ शराब के साथ गिरफ्तार,भेजा जेल

जिला बलौदाबाजार

जिला बलौदाबाजार के लवन थाना प्रभारी उमेश वर्मा दिन प्रतिदिन जनप्रतिनिधियों ग्रामीणों और मुखबिरो की सहयोग से अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसती नजर आ रही है जिसमें उसे सफलता भी प्राप्त हो रही है। उनके द्वारा हाल ही में ग्राम कुम्हारी में देशी शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। थाना प्रभारी उप निरीक्षक उमेश वर्मा की अवैध कारोबार करने वालों पर कार्यवाही लगातार जारी है। इसी कड़ी में 18 अप्रैल को ग्राम जुड़ा में अवैध शराब बिक्री करने वाले एक आरोपी के विरुद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 अप्रैल की शाम को भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब बिक्री करने की सूचना मुखबिर से प्राप्त हुई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ग्राम जुड़ा पहुंचकर आरोपी हरबंश घृतलहरे के घर दबिश देकर आंगन में छिपाकर रखें 5 लीटर वाली दो प्लास्टिक जरकिन एक में 5 लीटर एवं दूसरे में 2 लीटर महुआ शराब भरी हुई 7 लीटर कच्ची महुआ शराब को जप्त कर आरोपी के विरुद्ध धारा 34(2)आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर 19 अप्रैल को जेल भेजा गया
उपरोक्त कार्यवाही में प्रधान आरक्षक अजय अंचल आरक्षक राकेश पाटले मुकेश रात्रे रवि ध्रुव महिला आरक्षक लकेश्वरी साहू का विशेष योगदान रहा।

लवन से धीरेंद्र साहू की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button