रायगढ़

ब्रेकिंग- छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में, कबड्डी के खेल में युवक की मौत का दोषी कौन ??

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में कबड्डी के खेल में युवक की मौत!!

ग्राम पंचायत की अव्यवस्था बनी मौत का कारण

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की धूम पूरे प्रदेश भर में मची हुई है। गांव-गांव में विलुप्त होते खेलों को सजोने का काम भूपेश सरकार कर रही है। बढ़-चढ़कर ग्रामीण हिस्सा ले रहे हैं। इसी बीच एक दुखद खबर घरघोड़ा थाना क्षेत्र के भालूमार से निकल कर आ रही है। जहां कबड्डी के दौरान एक खिलाड़ी की मौत हो गई।

घटना मंगलवार की शाम की है। घरघोड़ा थाना क्षेत्र के भालूमार छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आयोजित छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में कबड्डी प्रतियोगिता चल रही थी। मंगलवार शाम कबड्डी खेल में पटकनी के दौरान युवक घायल हो गया। घायल युवक को घरघोड़ा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तुरंत रायगढ़ रिफर कर दिया। रायगढ़ जाने के दौरान रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। रायगढ़ पहुंचने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

खराब सड़क और अव्यवस्था बनी मौत का कारण मृतक युवक नाम ठंडा राम मालाकार उम्र 35 वर्ष बताया जा रहा है। कबड्डी में पटखनी के दौरान वह सिर के बल गिरा। साथ ही परिजनों ने बताया कि मौके पर फर्स्ट एड किट या किसी प्रकार की चिकित्सा व्यवस्था मौजूद नहीं थी। घरघोड़ा-रायगढ़ सड़क खराब और जर्जर होने के कारण घरघोड़ा से रायगढ़ नहीं ले जा सके। तमनार पाली घाट मार्ग में रायगढ़ जाए जाने के दौरान रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button