क्राईम: बंदूक व चाकू अड़ाकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से मोबाइल सहित हजारों की लूट, दो मोटर सायकल सवार तीन युवकों ने वारदात को दिया अंजाम


कोरबा/पाली:- आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से नकाबपोश लुटेरों द्वारा बंदूक व चाकू की नोक में मोबाइल सहित हजारों नगदी की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही पाली पुलिस सक्रिय हो गई और आरोपियों की खोजबीन में जुट गई लेकिन दोपहिया सवार लुटेरे पुलिस के हत्थे नही चढ़ पाए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वनांचल ग्राम जेमरा के आश्रित ग्राम खरौंजीपारा स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में इसी ग्राम की निवासी महिला फुलेश्वरी श्याम पति करन सिंह कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत है। आज सुबह वह किसी काम से पाली आई हुई थी जहां दोपहर को अपने घर वापस जा रही थी कि उसके मोबाइल पर एक परिचित का फोन आने पर वह चैतुरगढ मार्ग पर बजरंगबली स्थापना मंदिर के समीप रुककर बात कर रही थी इसी दौरान भूरे कलर के स्पलेंडर प्लस एवं लाल कलर की सीडी डीलक्स दोपहिया वाहन में सवार तीन युवक जिनमे से एक नीला टीशर्ट तथा दो भूरे कलर का जैकेट पहने नकाबपोश युवक रुके व अपने पास रखे एक बंदूक के साथ दो चाकू महिला के गले मे अड़ाते हुए उनकी वाहन की चाबी छीन लिए और मोबाइल तथा पर्स जिसमे करीबन 12 हजार नगद था लूटकर पाली की ओर वापस फरार हो गए। घटना से बदहवास महिला ने इस वारदात की सूचना अपने परिजनों को जैसे- तैसे दी जहां परिजन मौके पे पहुँचे व इस घटना की सूचना फोन के माध्यम से थाना प्रभारी आशीष सिंह को दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी द्वारा खुद कमान सम्हालते हुए तथा पुलिस की अलग- अलग टीम क्षेत्र के लिए रवाना किया गया लेकिन घँटों खोजबीन के बाद भी शातिर लुटेरे हाथ नही लगे। फिलहाल पुलिस लूट की शिकार हुई महिला के बयान के आधार पर हर तरीके जांच पड़ताल में जुट गई है।


संवादाता बोधन चौहान लाइव भारत 36 न्यूज़ चैनल कोरबा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button