कांकेर

मंहगाई की मार ने बढ़ा दी चिंता की लकीर बोरवेल्स संघ ने की आपातकालीन बैठक

वर्तमान में डीजल व लोहे की भाव आसमान छूने लगी बोरवेल्स मालिको के पसीने निकलने लगे जिससे किसानों को मुसीबतो का सामना करना पड़ेगा आने वाले निकट भविष्य में ऐसे ही डीजल व लोहे का भाव रहा तो यूनियन द्वारा विरोध में धरना प्रदर्शन भी किया जा सकता है ।

पर अभी वक्त है यूनियन को क्या करना है-?

कांकेर बोरवेल्स यूनियन दो वर्ष से संचालित हैं जो पूरे छत्तीसगढ़ में एक अलग ही दबदबा है यह लोग अपनी मर्जी से गाड़ी नही चला सकते हुकूमत नही कर सकते और तो और गुंडाई करने वालो की खैर नही यूनियन द्वारा जो तय हुआ है नियम शर्ते वही कार्य करना पड़ेगा अन्यथा उल्लंघन करने वालो पर कठोर कार्यवाही की जावेगी जिसकी जिम्मेदार वो स्वयं रहेंगे । यूनियन द्वारा निगरानी समिति तय की गई है जो पूरे जिले में भ्रमण करती रहेगी !
बोरवेल्स यूनियन की निम्न इस प्रकार चर्चा हुई है – यह कि जो तय हुआ कीमत पर ही बोर खनन करना होगा , यह कि इस विषय को लेकर जल्द ही जिला प्रशासन को सूचना दी जावेगी, यह कि बाहरी गाड़ियों की जिले में अनुमति नियम व शर्ते पर विचाराधीन है , यह कि एक भी व्यक्ति अगर व्यापार बिगाड़ने की कोशिश की उसकी खैर नही तत्काल कठोर कार्यवाही की जावेगी !

मंहगाई की मार को लेकर बैठक को सफल बनाने में प्रमुख रूप से श्री पवन श्रीवास्तव , बसंत साहू, नंद कुमार साहू , टेश्वर जैन , सतीस रजक , मन्तोष साहू , अख्तर ,कमल बघेल , नितेश साहू, रोहित , जीवराज , गुड्डू श्रीवास्तव , खेमनारायण सिन्हा , बिरेन्द्र , हातिम , विजय नेताम ,भुट्टू भाई , रिजवान , बिरेन्द्र दरार , आदि अन्य सभी मौजूद रहे ।

विनोद साहू लाइव भारत 36 न्यूज़ कांकेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button