जशपुर जिला

कलेक्टर ने नगर सेना कार्यालय का निरीक्षण करके जवानों का उत्साह वर्धन किया

जशपुरनगर 04 अक्टूबर 2021/कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने आज रानी बगीचा स्थित जिला सेनानी नगर सेना कार्यालय का निरीक्षण करके नगर सेना के जवानों को उत्साह वर्धन किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों का कार्य सराहनीय है। कोरोना संक्रमण के दौरान कोविड सेंटर, जिला अस्पताल सहित अन्य शासकीय कार्य में भी लोगों ने अपने जिम्मेदारियों को बखूबी निर्वहन किया जाता है। इस अवसर पर जिला होमगार्ड कमांडेंट श्रीमती योग्यता साहू एवं नगर सेना के जवान उपस्थित थे।
कलेक्टर श्री कावरे ने कार्यालय के अग्निशमन कक्ष का निरीक्षण करके सुविधाओं की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। परिसर में उन्होंने सलामी लेते हुए जवानों को कहा कि आप लोगों को फायर एण्ड सेफ्टी का कार्य भी सौंपा गया है, अपने-अपने जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए लोगों की सहायता करें और आपातकाल की स्थिति में तत्काल मदद पहुचाए। उन्होंने जिला होमगार्ड कंमाडेंट श्रीमती योग्यता साहू एवं नगर सेनानी कार्यो की सराहना करते हुए विभाग को प्रशस्ति पत्र भी दिया।
जिला होमगार्ड कमांडेंट ने कलेक्टर श्री महादेव कावरे और उनकी पत्नी श्रीमती जयश्री कावरे को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया

लाइव भारत 36 न्यूज से जिला संवाददाता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button