कांकेर

11वीं के छात्रों हेतु निःशुल्क कॅरियर गाइडेंस एवं विषय चयन पर जिलास्तरीय वेबीनार 9 अगस्त को

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जिला कांकेर के द्वारा जिला स्तर पर कक्षा 11वीं कक्षा के छात्रों के लिए कॅरियर गाइडेंस एवं विषय चयन पर निःशुल्क वेबीनार का आयोजन दिनांक 9 अगस्त को शाम 5 बजे से ज़ूम के माध्यम से किया जा रहा है।
कार्यक्रम का मुख्य विषय कक्षा 10वीं के बाद अब क्या ?
यह एक आम बात है जिसका सामना अधिकांश छात्रों को करना पड़ता है। भारत में हर क्षेत्र में कॅरियर बनाने के बहुत सारे अवसर उपलब्ध हैं, लेकिन सही स्ट्रीम/सब्जेक्ट का चयन करना स्टूडेंट के लिए मुख्य चिंता का विषय रहता है।
कुछ छात्र इस बारे में बहुत ही स्पष्ट रहते हैं कि उनको अपने जीवन में क्या करना है, लेकिन कई छात्र ऐसे भी हैं जो अपने कॅरियर को चुनने को लेकर भ्रमित रहते हैं । कक्षा दसवीं पास करने के बाद कॅरियर चुनना हर छात्र के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण निर्णय होता है। एक सही निर्णय ही अच्छा कॅरियर बनाने में मदद कर सकता है।
सही समय पर सही कॅरियर सलाह और मार्गदर्शन मिलना जीवन में चमत्कार कर सकता है, अपनी ताकत और रूचि का सही से आंकलन और विश्लेषण करके ही आप उपयुक्त कॅरियर मार्ग का निर्धारण कर सकते हैं। यह कार्यक्रम विद्यार्थियों के साथ साथ अभिभावकों के लिए भी उपयोगी है।
इस वेबिनार में हमारे एक्सपर्ट डॉ किशोर दत्ता (ट्रेनर एवं मेंटर ) लेकर आ रहे है वो सारे टिप्स जो आपके कैरियर प्लानिंग को काफी आसान कर देगा। निशुल्क पंजीयन एवं ज़ूम लिंक के लिए मोबाइल नंबर 9770545029 पर अपना नाम व्हाट्सप्प करें।

Topic: Career guidance & subject selection by Dr. Kishore Dutta sir

Date: 9th August
Time: 5:00pm

Click on the below link to join the above meeting👇👇

https://us02web.zoom.us/j/6960100648?pwd=MTdCK29pclBuRjNNYllkb2xFeXlJdz09

Meeting ID: 696 010 0648
Passcode: ishan9109

विनोद साहू लाइव भारत 36 न्यूज़ कांकेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button