रायपुर

प्रदेश में नौकरी लगाने के नाम पर छलने व ठगने वाला गिरोह सक्रिय: अमित साहू

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद पर धोखाधड़ी के आरोप में शिकायत सामने आने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले बड़े-बड़े वादे किए थे और छत्तीसगढ़ के भोलेभाले युवाओं को सुनहरे सपने दिखाए थे।

आज सत्ता प्राप्ति के ढाई वर्ष बीत जाने के बाद भी प्रदेश सरकार युवाओं से किए वादों को पूर्ण नहीं कर पाई है और लगातार युवाओं के साथ अन्याय कर रही है, वहीं ढाई वर्ष में प्रदेश सरकार द्वारा बुरी तरह छलने और ठगने के बाद यदि कुछ बच गया है तो उसे कांग्रेस के कार्यकर्ता छलने और ठगने की कसर पूरी कर रहे हैं जिसका ताजा उदाहरण युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पर लगे धोखाधड़ी के आरोप के रूप में पुनः एक बार सामने आया है।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि पूरे प्रदेश में नौकरी लगाने के नाम पर छत्तीसगढ़ के भोलेभाले युवाओं को छलने व ठगने वाला गिरोह काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के तरफ से नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले सामने आते रहे हैं, ऐसे में इस तरह के घटना की पुनरावृत्ति होना इस बात को स्पष्ट करता है कि एक संगठिक गिरोह राज्य में काम कार्य कर रहा है।

जिस पर प्रदेश सरकार अंकुश लगाने में नाकाम है। भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद पर नौकरी लगाने के नाम पर साढ़े पांच लाख रुपए लेने का आरोप लगा है यह प्रदेश की कांग्रेस सरकार के लिए आत्मचिंतन का विषय है। उन्होंने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए कहा कि उचित कार्रवाई न होने और पीड़ित पक्ष को न्याय नहीं मिलने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

Reported by admin

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button