धमतरी

कलेक्टर ने किया शहर के टीकाकरण केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण
पंजीयन की अनिवार्यता खत्म होने के बाद अब वैक्सिनेशन में तेजी लाने के दिए निर्देश

कलेक्टर श्री पी.एस. एल्मा ने आज दोपहर नगर निगम क्षेत्र में स्थित टीकाकरण केन्द्रों का दौरा कर आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने शिव सिंह वर्मा शासकीय आदर्श कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तथा सिविल लाइन्स के शासकीय विद्यालय परिसर में स्थित टीकाकरण केन्द्रों में जाकर मुआयना किया। कलेक्टर ने कहा कि चूंकि अब कोविन पोर्टल पर पंजीयन की अनिवार्यता खत्म हो चुकी है इसलिए 18 साल से अधिक आयु वर्ग के सभी पात्र लोगों का टीकाकरण शीघ्रता से होना चाहिए।

उन्होंने वैक्सिन की उपलब्धता के आधार पर टीकाकरण के लिए आने वाले लोगों का तत्काल वैक्सिनेशन करने के निर्देश नगर निगम के आयुक्त श्री मनीष मिश्रा को दिए। साथ ही सेंटर में टीकाकरण कराने आए युवकों को और लोगों को प्रेरित एवं प्रोत्साहित करने की बात भी कही। इसके अलावा कलेक्टर ने एसडीएम कार्यालय तथा तहसील कार्यालय का भी औचक निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

कलेक्टर ने जिलावासियों से टीकाकरण की अपील करते हुए कहा है कि वर्तमान में कोविड-19 से बचने का सबसे कारगर और उपयुक्त उपाय टीकाकरण ही है, इसलिए अपने तथा अपने परिवार की सुरक्षा को देखते हुए शत-प्रतिशत टीकाकरण अवश्य कराएं।

लाइव भारत 36 न्यूज़ धमतरी शुभम सौरभ साहू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button