बरमकेला

पूर्व भाजपा की सरकार ने छः ग को कर्ज में डूबाकर,अब किस मुह में कर्ज की बात करते हैं भाजपाइयों । …. बाघे

डोंगरीपाली/ रायगढ़ के जिला भाजपा कार्यलय में छः ग विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष व जांजगीर चांपा के विधायक नारायण चंदेल जी एवं रायगढ़ संसद श्रीमती गोमती साय जी ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहते है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में चलने वाली कांग्रेस की सरकार का ढाई वर्ष पूरा हो गया है।राज्य की यह सरकार हर मोर्चे पर असफल व विफल साबित हुई हैं। यह सरकार कर्ज की बोझ में लाद गई है।

पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष नरायण चंदेल जी व सांसद गोमती साय जी की इस बयान पर रायगढ़ ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता गोपाल बाघे ने पलटवार करते हुए कहा कि आज छत्तीसगढ़ प्रदेश जो भी कर्ज में है यह पूर्व रमन सिंह की सरकार की नतीजे है।पूर्व की भाजपा सरकार ने भाजपा कार्यकर्ताओं व चंद व्योपारियो को फायदा दिलाने के लिए कर्ज के ऊपर कर्ज लेकर कांग्रेस की सरकार को बिरासत में कर्ज छोड़ कर जाने वाली पूर्व की सरकार में महत्वपूर्ण पद पर रहने वाले आज किस मुँह में कर्ज की बात करते है।

जब रमन सिंह की सरकार थी तब छत्तीसगढ़ के जनता की हित मे सोचे होते और सरकार को कर्ज लेने में सहमति नही दिए होते तो आज यह दिन देखने को नही मिलता।छत्तीसगढ़ की जनता के लिये इतनी चिंता है तब केंद्र की मोदी सरकार से जीएसटी की राज्य की हिस्सा की राशि दिलाने के लिये क्यो मुह बंद रखे हैं। प्रवक्ता बाघे ने कहा कि आदणीय नारायण चंदेल जी सपना देखना छोड़ दे । 17 जून के बाद प्रदेश के बड़े कांग्रेस नेता क्या कांग्रेस के एक कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल नही होगा।देश की भाजपा के दिग्गज नेताओं को मनाने में भाजपा सफल नही हो पा रही हैं ।आय दिन भाजपा के नेता बारी -बारी से पार्टी को अलबिदा कर रहे हैं।इस पर चिंता करने की जरूरत है।

सतधनु सारथी के खास रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button