कोंडागांव


बंगाल में कार्यकर्ताओं की हत्याओं के विरोध मे धरने पर बैठेगी भाजपा

राष्ट्रीय आह्वान पर घरों के समक्ष काली पट्टी लगाकर बैठेंगे भाजपाई

दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक देंगे धरना,बंगाल में शहीद कार्यकर्ताओं को दी जायेगी श्रद्धांजलि

कोंडागांव

बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद तृणमूल कांग्रेस पार्टी के गुंडों द्वारा लगातार की जा रही हिंसा व सैकडो़ंं भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्याओं के विरोध में संगठन के राष्ट्रीय आह्वान पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कल 5 मई को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक अपने घरों के सामने धरने पर बैठेंगे व काली पट्टी लगा कर बैनर पोस्टर के साथ तृणमूल कांग्रेस की खूनी हिंसा और कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों के कथित मौन पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सुश्री लता उसेंडी ने बताया कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के गुंडे बेखौफ होकर लगातार खूनी हिंसा का खेल कर रहे है। निशाना बना कर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्यायें हो रही है। जिनके घर,दुकानों में हमला कर लूटपाट कर भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों को निर्ममता से मौत के घाट उतारा जा रहा है । ऐसी जघन्य हिंसात्मक घटनाओं व हत्याओं पर कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी राजनीतिक दल चुप्पी साधे बैठे है । भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर समूचे देश भाजपा के कार्यकर्ता बुधवार को अपने घरों के समक्ष धरने पर बैठ कर बंगाल की हिंसा का विरोध करेंगे।

भाजपा जिलाअध्यक्ष दीपेश अरोरा ने कहा कि कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता बंगाल में हो रही हिंसा व भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याओं का विरोध दर्ज करेगा व धरने के समापन में बंगाल की राजनीतिक हिंसा में शहीद हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जायेगी।


लाइव भारत 36 न्यूज़ से नरेश जैन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button