जांजगीर-चांपा

कोविड हॉस्पिटल में आधी रात ऑक्सीजन मशीन लेकर पहुंचे कोविड केयर कमेटी मालखरौदा के सदस्यों ने सेवा समर्पण और मानवता की मिशाल पेश की

आधी रात मे भी ग्राम कलमी की कोरोना पॉजिटिव महिला को मिला समय पर ऑक्सीजन 58-60 नीचे गिर चुका था लेवल।

प्रशासन के साथ मिलकर मरीजो की हर सम्भव करेंगे मदद?? कोविड केयर कमेटी मालखरौदा।

जांजगीर चांपा- मालखरौदा के वेदराम कोविड़ सेंटर मे आधी रात के डेढ़ बजे रहे थे तभी ग्राम कलमी के शंकर बर्तन भंडार श्री शंकरधर साहू जी की धर्मपत्नी का तबियत खराब हुआ जो एक दिन पहले कोरोना पॉजिटिव थी, और उनका ऑक्सीजन लेवल 58-60 आ चुका था। हॉस्पिटल के सारे ऑक्सीजन सिस्टम पहले से मौजूद मरीजो को लगा हुआ था।तब रात को ही उनके परिजनों ने कोविड केयर कमेटी मालखरौदा के सदस्यों को संपर्क किया जिसमे कमेटी के शेखर गबेल, पुरुषोत्तम साहू और लालू गबेल वहाँ तत्काल पहुँचे और कोविड केयर कमेटी की ऑक्सीजन मशीन जो रात को 10 बजे ही रायपुर से आया था को तुरन्त कोविड सेंटर लेजाकर मरीज को तत्काल ऑक्सीजन दिया गया। मरीज को ऑक्सीजन देने नए मशीन को सेंटिग करने स्वास्थ्य विभाग के निराला भईया भी बिना डयूटी में रहते हुए भी एक बार मे बुलाने पर मालखरौदा से पिहरीद कोविड सेंटर तुरंत पहुँचे और मशीन को सेट कर तत्काल मरीज को ऑक्सीजन सेवा दिए जिनको कोविड केयर कमेटी ने बहुत बहुत धन्यवाद दिया


ये है मानव के लिए मानवता की मिशाल और समर्पण। जो लोग कोरोना जैसे महामारी में अपने तथा अपने परिवार की जान की बिना परवाह किये लोगो को बचाने के लिए दिन रात एक कर रहे कोविड जैसे जानलेवा महामारी से भिड़े हुए हैं। और कुछ लोग वो होते है जिनको मानवता भी रास नही आता और लोगो को उल्टा भ्रमित करते रहते है।
एक तरफ दुनिया भर में लोग कोरोना हॉस्पिटल के दूर दूर तक नजर नही आते और वही दूसरी ओर कोविड केयर कमेटी मालखरौदा के सदस्य रोज रोज दिनरात कोविड सेंटर जा जा के व्यवस्था में लगे और मरीजो का हाल चाल जान रहे।
कमेटी के सदस्य लालू गबेल ने कहा कि प्रशासन के साथ मिलकर हम हर सम्भव मरीजो की मदद करेंगे और कोरोना से जितने जंग लड़ते रहेंगे। सभी के सहयोग से कोविड केयर कमेटी कोरोना से लड़ने और जितने अपने स्तर में हर प्रयास करेगी।

लाइव भारत36 न्यूज़ से विजय धिरहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button