कोरिया

2023 में कां्रगेस की निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने किया आहवान ……. भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष के प्रथम आगमन पर ऐतिहासिक स्वागत

बैकुन्ठपुर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू अपने प्रदेश के दौरे के दौरान कोरिया जिले के जिला मुख्यालय बैकुन्ठपुर भाजपा के नेताओ के नेतृत्व में प्रथम बैकुन्ठपुर जिला आगमन पर भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू का 1000 मोटरसाइकिल के माध्यम से रैली निकालकर आतिशबाजी कर ऐतिहासिक स्वागत और अभिनंदन भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया। इस दौरान बैकुन्ठपुर के भाडी चैक से बाईक रैली आरम्भ होकर घडी चैक तक आयेजन हुआ। जिसके उपरान्त घडी चैक से भाजपा कार्यालय तक पैदल मार्च का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा के हजारों कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली में अपने-अपने मोटरसाइकिल में भाजपा का झंडा बांध बुलंद नारों के संग भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद युवा मोर्चा जिंदाबाद भारत माता की जय जैसे जयघोष के साथ अमित साहू के प्रवास का शंखनाद किया।

इस दौरान घडी चैक पर भाजयुमो ने स्वागत किया इसके उपरांत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को वरिष्ठ जनों एवं युवाओं से मुलाकात की जिसके उपरांत भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत और अभिनंदन किया । इस दौरान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अत्यंत हर्ष और सौभाग्य का विषय है कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में ऐसा उत्साह और ऊर्जा देखने को मिल रही है इस ऐतिहासिक रैली और स्वागत अभिनंदन से मैं अभिभूत हूं । इस दौरान उन्होंने काँग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब से छत्तीसगढ़ प्रदेश में भूपेश के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार बनी है तब से छत्तीसगढ़ में चारों ओर अंधेरा है यह सरकार लुटेरो के तर्ज पर कार्य कर रही है।

छत्तीसगढ़ में चाहे नशा का कारोबार हो या सरकार द्वारा शराब बेचने का काम हो या ड्रग एवं ड्रग माफिया की सक्रियता हो लगातार बढ़ती जा रही है इस विषय पर कोई भी उचित पहल नहीं हो रही है। बलात्कार छेड़छाड़ की घटनाएँ लगातार घट रही हैं। बहने और बेटियां सुरक्षित नहीं है लोगों को हिरासत में लेकर पीटने का काम पुलिस वालों के द्वारा किया जा रहा है। कस्टडी डेथ के मामले सामने आ रहे हैं अत्याचार और हिंसा लगातार देखने को मिल रही है युवाओं से किए गए खोखले वादे अभी तक पूरे नहीं हुए हैं महिला स्व सहायता समूह से किए गए वादे पूरे नहीं हुए हैं बेरोजगारी की मार झेल रहे युवा लगातार परेशान है।

अब बारी सड़क पर उतर कर युवाओं को न्याय दिलाने की है। मेरा छत्तीसगढ़ के समस्त युवाओं से कोरिया जिले के समस्त युवाओं से बूथ केंद्र के युवाओं से शक्ति केंद्र के युवाओं से समस्त मंडलों के युवाओं से आग्रह है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रमों को नीचे तक ले करके जाएं और आने वाले समय में इस निकम्मी सरकार को 2023 में उखाड़कर फेंकने में अपना महत्वपूर्ण भागीदारी सुनिश्चित करें और संकल्प लें कि हम इस सरकार को गद्दी से उतार देंगे।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से अनिल पाण्डेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button