रायगढ़

10 वीं-12 वीं की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली 20 छात्राओं को मिली 5-5 हजार रुपये की प्रोत्साहन राशि

कलेक्टर श्री भीम सिंह ने छात्राओं को सौंपा चेक

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजनान्तर्गत दी गई राशि

रायगढ़, 1 दिसम्बर 2020/ बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजनान्तर्गत जिले में दसवीं तथा बारहवीं की परीक्षा 2020 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली शीर्ष 10-10 छात्राओं को कलेक्टर श्री भीम सिंह ने 5-5 हजार रुपये की प्रोत्साहन राशि का चेक सौंपा। कलेक्टर श्री सिंह ने इस अवसर पर बच्चियों को शुभकामनायें देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान उन्होंने बच्चियों से उनके पढ़ाई व खेलकूद तथा अन्य रूचियों के संबंध में बात की तथा संपूर्ण व्यक्तित्व विकास के लिये अपने रूचि अनुसार गतिविधि को भी पढ़ाई के साथ समय देने के लिये कहा।
प्रोत्साहन राशि प्राप्त करने वालों में कक्षा दसवीं से विकासखण्ड पुसौर के शास.हाईस्कूल बड़े हरदी की कु. कुन्ती साव, विकासखण्ड रायगढ़ के जि.आ.ग्रा.भा.किरो की कु.पीयु मैत्री, विकासखण्ड घरघोड़ा के शास.उ.मा.वि.नवापारा टेण्डा की कु. उमेश्वरी पटेल, विकासखण्ड रायगढ़ के जि.आ.ग्रा.भा.किरो की कु. खुशी पांडेय, विकासखण्ड खरसिया के शास.उ.मा.वि.बोतल्दा की कु.सृष्टि, विकासखण्ड पुसौर के अभिनव वि.म.पुसौर की कु.अंजली सतपथी, कार्मेल क.उ.मा.वि.रायगढ़ की कु. पूजा सूरी, विकासण्ड रायगढ़ के शास.उ.मा.वि.कुसमुरा की कु. चांदनी डनसेना, सेठ किरोड़ीमल आ.बा.मं.रायगढ़ की कु. अंजली राणा तथा अभिनव वि.म.पुसौर की कु.अर्पिता सतपथी शामिल है।
कक्षा बारहवीं से विकासखण्ड रायगढ़ के शास.उ.मा.वि.तरकेला की कु.तनूजा पटेल, बरमकेला मोडा मार्डन से कु.अंशू नायक, कु.आस्था पटेल एवं कु.मधु पटेल, विकासखण्ड तमनार के आ.ग्रा.मा.धौराभांटा आमगांव की कु.पिंकी गुप्ता, पं.ह.प्र.शर्मा वि.मं. तमनार की कु.चन्द्रप्रभा साहू, विकासखण्ड तमनार के आ.ग्रा.मा.धौराभांठा की कु.मिता बेहरा, पं.ह.प.शर्मा तमनार की कु.उषा पटेल, विकासखण्ड पुसौर के शास.उ.मा.वि. तेतला की कु.शारदा पटेल तथा विकासखण्ड रायगढ़ के शास.उ.मा.वि.लोईंग की कु.सुमी भोय को प्रोत्साहन राशि दी गई। इस अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास श्री टी.के.जाटवर, सहायक संचालक शिक्षा श्री के.के.स्वर्णकार एवं श्रीमती दीप्ति अग्रवाल व जिला मिशन समन्वयक, राजीव गांधी शिक्षा मिशन श्री रमेश देवांगन उपस्थित रहे।

Reported by Dhiraj bareth

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button