सक्ती

श्री सिद्ध हनुमान मंदिर 39वें मंगलवार की महाआरती में पंडित राजेश दुबे हुए शामिल

लाइव भारत 36न्यूज़ से जिला रिपोर्टर

श्री सिद्ध हनुमान मंदिर के महाआरती सनातन संस्कृति के संरक्षण की दिशा में अनुपम पहल… अधिवक्ता चितरंजय पटेल

महा आरती में शामिल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है … पंडित राजेश दुबे



जिला सक्ती, के श्री सिद्ध हनुमान मंदिर में 39वें मंगलवार के महाआरती में पंडित राजेश दुबे के साथ श्री सिद्ध हनुमान मंदिर परिवार शामिल होकर इक्यावन दीपों की भव्य महाआरती हनुमान लला को समर्पित किया।
महाआरती के इन क्षणों में पुजारी ओमप्रकाश वैष्णव, उच्च न्यायालय अधिवक्ता चितरंजय पटेल के साथ उपस्थित श्रद्धालुजनों ने समवेत स्वर में हनुमान चालीसा का पाठ किया।
महाआरती के पश्चात श्री सिद्ध हनुमान मंदिर परिवार के प्रति साधुवाद प्रगट करते हुए पंडित राजेश दुबे ने कहा कि महाआरती में शामिल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है ।
उच्च न्यायालय अधिवक्ता चितरंजय पटेल ने कहा कि श्री सिद्ध हनुमान मंदिर परिवार की महाआरती सनातन संस्कृति संरक्षण की दिशा में अनुपम पहल है


आज महाआरती व पूजन मंदिर के पुजारी ओम वैष्णव ने कराया तो वहीं आयोजन का कुशल संचालन कोंडके मौर्य ने किया तथा इन पलों की फोटोग्राफी अमित तंबोली ने किया।
आज का प्रातः श्रृंगार आशित राउत, सायं श्रृंगार संजय सिंह सी एम ओ नगर पालिका तथा सिंदुर अनूप गर्ग, रामगोपाल देवांगन, सावित्री यादव एवम् सुंदर काण्ड पाठ राजेश अग्रवाल, श्याम रावलानी की ओर से कराया गया तथा भोग प्रसाद मुकेश तिवारी एवम् अमित तंबोली परिवार के द्वारा चढ़ाया गया।


शुभ मंगलवार और महाआरती के इन पलों में श्री सिद्ध हनुमान परिवार के प्रिय देवेश जायसवाल (स्टूडियो) का जन्मदिवस पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।
इन पलों में श्री सिद्ध हनुमान परिवार के सोनू देवांगन, महेंद्र गबेल, अरविंद देवांगन, मोनू साहू, घनश्याम साहू, वीरेंद्र देवांगन, संजय तंबोली, रिंकू निर्मलकर,गोपाल गौतम, संतोष देवांगन आदि की सक्रिय सहभागिता रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button