Featured

स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में सम्मानित होंगे जिले के 4 शहीद जवानों के परिजन,अचानकपाली गौठान समिति भी होगी पुरस्कृत


मुख्य अतिथि द्वारा परिजनों को भेंट किए जाएंगे शॉल श्रीफल
सारंगढ़-बिलाईगढ़, 14 अगस्त 2023/ राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस का जिला स्तरीय आयोजन आगामी मंगलवार 15 अगस्त को स्थानीय खेलभाठा मैदान परिसर में किया जाएगा। उक्त समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर सारंगढ़ विधायक श्रीमती उत्तरी जांगड़े के द्वारा राष्ट्रध्वज तिरंगा फहराया जाएगा, साथ ही उनके द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का प्रदेशवासियों के नाम संदेश का वाचन किया जाएगा। इस अवसर पर विभिन्न मोर्चों में शहीद हुए पुलिस के जवानों के परिजनों का सम्मान भी किया जाएगा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहीद उप निरीक्षक श्री विवेक शुक्ला निवासी सरसींवा, ट्रेड आरक्षक श्री नंदकुमार साहू सरसींवा, आरक्षक श्री सुभाष बेहरा बरमकेला और आरक्षक श्री वीर सिंह श्रीवास सारंगढ़ के परिजनों का सम्मान राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस के जिला स्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि सारंगढ़ विधायक श्रीमती जांगड़े के द्वारा किया जाएगा।

अचानकपाली गौठान समिति भी होगी पुरस्कृत


सुराजी गांव योजना अंतर्गत जिले में स्थापित कतिपय गौठानों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इसी क्रम में जिले के सारंगढ़ विकासखंड की अचानकपाली गौठान समिति को 25 हजार रूपए की पुरस्कार राशि मुख्य अतिथि के द्वारा प्रोत्साहन स्वरूप प्रदान जाएगी। उक्त समिति के द्वारा प्रदेश सरकार की फ्लैगशिप योजना का बेहतर ढंग से क्रियान्वयन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button