पीड़ित पवन सिंह मामाले मे दोषी पर कार्यवाही अभी तक नहीं पुलिस प्रशासन पर पड़ा भारी. गों.ग.पा.ब्लाक ईकाई लिखित शिकायत करते हुए.पसान थाना घेराव का चेतावनी.

कोरबा जिला कोरबा के ग्राम पचायत पसान पीड़िता पवन सिंह निवासी गोलाबहरा मामाले मे महीनों गुजर गया अभी तक दोषी पर पसान पुलिस की कोई कार्यवाही नहीं बताया जाता हैं पीड़ित पक्ष अपनी शिकायत ले कर कई बार थाना की दरवाजा खटखटा और यहाँ तक उच्य स्तर की अधिकारी कोरबा पुलिस अधीक्षक कार्यालय मे भी लिखित शिकायत किया गया था पर एक दोषी पुलिस वालो पर भारी पड़ गया जो की अभी तक कार्यवाही नहीं कर पाय महीनों बीत जाने के पश्चात कार्यवाही नहीं होने पर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी लोकहित मे न्यायोचित कार्यवाही की माँग को ले कर पसान थाना मे गों.ग.पा.ब्लाक स्तर के पदाधिकारी लिखित शिकायत किए हैं और कार्यवाही नहीं होने की स्थिति मे 7 दिवस के भीतर पसान थाना घेराव करने का भी चेतावनी दिया गया है। और पसान थाना मे पदस्थ आरक्षक का व्यवहार स्थानीय आदिवासि क्षेत्र के लोगो के साथ दुरव्यवहार करते है।

पीड़ित पवन सिंह मामाले मे 20/03/2023 व 05/04/2023 को आवेदक पसान थाना तथा उच्य अधिकारीओं को शिकायत पत्र मे अपने साथ हुए घटना का लिखित शिकायत दिया गया था.परन्तु पसान थाना मामाले पर कोई कार्यवाही नहीं किए.जिसे दोषी का और मनोबल बढ़ गया और पीड़ित पक्ष को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया जिसे कभी भी बड़ी घटना घाट सकता हैं और अशांति पैदा हो सकता हैं.
पोडी उपरोडा से यशपाल सिंह की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button