कोरबा

मातिन कोल परिवहन सेंदुरगढ़ क्षेत्र फर्म/समिति रानिअटारी की सौजन्य कार्य निःशुल्क जल वितरण किए : अध्यक्ष चंद्रप्रताप पोर्ते

लाइव भारत 36न्यूज़ से पोड़ी उपरोड़ा से यशपाल सिंह रिपोर्ट


जिला कोरबा* जटगा के मातिन पहाड़ मे माँ मातिन दाई के श्रद्धालुओं को मातिन कोल परिवहन सेंदुरगढ़ क्षेत्र फर्म/समिति रानी अटारी की सौजन्य कार्य से प्याऊओं पानी की कार्यों का चर्चा करते हुए माँ मातिन दाई के दर्शान के लिए आए श्रद्धालुओं आज समिति के द्वारा नि:शुल्क पानी की व्यवस्था लोगों के लिए किया गया है.

समिति के अध्यक्ष चंद्रप्रताप सिंह पोर्ते ने बताया कि वर्तमान में माँ मातिन दाई की आराधना करने आते हैं उनके लिए मातिन कोल परिवहन सेंदुरगढ़ क्षेत्र फर्म/समिति रानिअटारी के द्वारा हमारा समिति प्याऊओं जल का संचालन कर रही है. इसके अलावा चैत्र माह में कोरबा जिले के यह माँ मातिन दाई की प्राचीन काल के प्रसिद्ध मंदिर है और यहाँ हमारे समिति के द्वारा हर वर्ष के भाती इस वर्ष भी पेयजल की व्यवस्था किया गया है, जो 3 दिन लगातार अनिवार्य रूप से रहती है. जिसमें पानी पाउच और बॉटल की प्रतिदिन सप्लाई किया जाता हैं.समिति के सदस्य अध्यक्ष चंद्रप्रताप पोर्ते,उपाध्यक्ष गुलाब सिंह पोया,उपाध्यक्ष गणेश तिवारी,सचिव बलदेव पोर्ते,इंद्रपाल सिंह मरावी,सहदेव सिंह उइके,अफरोच खान,राजपाल श्याम,शिव राजक एवं समस्त समिति के सादस्यो का सहयोग था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button