जशपुर जिला

सोकोडीपा में संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने किया महाकुल सामाजिक भवन का भूमि पूजन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आशीर्वाद से सभी समाज के लिए सामाजिक भवन की हुई स्वीकृति:-यू. डी. मिंज

जशपुर

दुलदुला ब्लॉक के सोकोडीपा में महाकुल समाज हेतु सामाजिक भवन का भूमि पूजन संसदीय सचिव एवं विधायक कुनकुरी यू.डी. मिंज ने किया. इस अवसर पर आज प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं जशपुर के प्रभारी वासुदेव यादव, जिलाध्यक्ष कांग्रेस मनोज सागर यादव उपस्थित रहे.

इस अवसर पर संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने कहा कि बहुत ख़ुशी की बात है कि महाकुल समाज के लिए सामाजिक भवन का भूमिपूजन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी समाज के लिए सामाजिक भवन की स्वीकृति दी है. यह उनकी सोंच का परिणाम है जो की सभी समाज के लोगों के लिए सरकार का उपहार स्वरूप है. उन्होंने आगे कहा समाज के विभिन्न कार्यक्रमों, आयोजनों के साथ समाज के दुःख सुख और बेटी बेटों के वैवाहिक कार्यक्रम में इन भवनो का उपयोग इस बात का गवाह बनेगा. आज सामाजिक भवन के भूमि पूजन में उन्होंने समाज के लोगों से आग्रह किया क़ि सभी बच्चों को शिक्षा दिलाएं. समाज क़े लोग शराब से दूर रहे, इससे सामाजिक विकास होगा समाज में एक क्रांति आएगी.

संसदीय सचिव एवं विधायक यू.डी. मिंज ने कुम्हार समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं राजनीति करने नही समाज का विकास करने आया हूँ, उन्होंने कहा कि समाज राजनीति का एक आईना होता है जो समय आने पर चुनाव में देखा जाता है लेकिन ये सब हम नहीं भाजपा के लोग करते हैं आपलोगों को आपके समाज को आजतक भाजपा के लोगों ने सिर्फ इस्तेमाल किया है समाज के अध्यक्ष ने मुझे समाज की सारी समस्या से मुझे अवगत कराया है मैं वादा करता हूँ कि समाज की सारी समस्याओं को दूर करने की पूरी कोशिश करूंगा.

प्रदेश महामंत्री वासुदेव यादव ने कहा कि सभी समाज क़े लोग शासन की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ ले और लोगों को दिलाएं हमारी सरकार प्राथमिकता में गाँव गरीब और किसान क़े लिए काम कर रही हैं. विकास का एक खाका खींचा हुआ हैं उस रास्ते पर चलकर समाज क़े अंतिम व्यक्ति को लाभ पहुंचा रही हैं.
इस महाकुल समाज के गणमान्य नगरिक,वरिष्ठजन एवं कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button